अनुपम खेर ने कहा- 'यदि मनमोहन सिंह कहेंगे तो उनके लिए स्क्रीनिंग करेंगे'
अनुपम खेर ने कहा- 'यदि मनमोहन सिंह कहेंगे तो उनके लिए स्क्रीनिंग करेंगे'
Share:

भारत पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के कार्यकाल पर लिखी गई किताब 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर अब फिल्म बन चुकी हैं. हम बात कर रहे हैं फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के बारे में जिसका ट्रेलर चार दिन पहले ही रिलीज़ हुआ था और इसके बाद से ही ये फिल्म विवादों के घेरे में आ गई हैं. आपको बता दें इस फिल्म में अनुपम खेर मनमोहन सिंह का मुख्य किरदार निभा रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर में राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और सोनिया गांधी को भी दिखाया गया है.

ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद यूथ कांग्रेस ने इसे लेकर आपत्ति जताई है. दरअसल इस फिल्म के बारे में यूथ कांग्रेस का कहना है कि ये फिल्म रिलीज से पहले उन्हें दिखाई जाए तब ही वो इस फिल्म को रिलीज होने देंगे. लेकिन फिल्म की टीम ने उनकी इस मांग को ठुकरा दिया है. हाल ही में इस पर अनुपम खेर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. सूत्रों की माने तो अनुपम ने कहा है कि, 'किसी को भी फिल्म रिलीज होने से पहले देखने का अधिकार नहीं है. ये फिल्म पूरी तरह से किताब पर आधारित है. हमने इसके अधिकार लिए और हर प्रावधान को फॉलो किया. जब सब कुछ पब्लिक डोमेन में मौजूद है तो लोगों को दिक्कत क्यों है? किसी के लिए ख़ासतौर पर इसकी स्क्रीनिंग क्यों की जाए? हमने ये फिल्म केन्द्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) को दिखा दी है जोकि काफी है.'

इतना ही नहीं अनुपम ने तो अपनी बात जारी रखते हुए आगे ये भी कहा कि, 'अगर डॉ. मनमोहन सिंह ये फिल्म रिलीज से पहले देखना चाहेंगे तो हम सिर्फ उनके लिए इस बात पर तैयार हैं.' आपको बता दें ये फिल्म 11 जनवरी 2019 को रिलीज़ होगी.

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में इन सितारों ने निभाए हैं मुख्य किरदार

नहीं होगी 'एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' की स्पेशल स्क्रीनिंग

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को विवादों में देख कांग्रेस पर भड़की अनुपम की पत्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -