'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में इन सितारों ने निभाए हैं मुख्य किरदार
'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में इन सितारों ने निभाए हैं मुख्य किरदार
Share:

बॉलीवुड के दिग्‍गज एक्‍टर अनुपम खेर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को लेकर चर्चाओं में चल रहे हैं. तीन दिन पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ था जिसके बाद से ही ये फिल्‍म विवादों में आ गई है. आपको बता दें कि इस फिल्‍म की कहानी पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के ईर्द गि‍र्द बनाई गई है. जी हाँ... फिल्म के जरिए उनके राजनीतिक सफर को दिखाया जाएगा. सबसे ज्यादा दिलचस्‍प बात ये है कि इस फिल्‍म में अनुपम खेर मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे हैं.

हम आपको इस लेख के जरिए इस फिल्म की पूरी स्‍टार कास्‍ट के बारे में बता रहे हैं. आपको बता दें इस फिल्‍म में सोनिया गांधी का किरदार सबसे अहम है जिसे जर्मन एक्‍ट्रेस सुजैन बर्नट ने निभाया है. फिल्म में अक्षय खन्ना पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के मीडिया एडवाइजर और चीफ स्पोक्सपर्सन संजय बारू के किरदार में नजर आएंगे. साथ ही फिल्म में मनमोहन सिंह की पत्नी गुरशरण कौर का किरदार सीनि‍यर एक्‍टर दिव्या सेठ ने निभाया है.

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी का किरदार अर्जुन माथुर और अहाना कुमरा ने नि‍भाया है. साथ ही एक्‍टर राम अवतार भारद्वाज ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का रोल अदा किया है. आपको बता दें फिल्‍म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' की कहानी संजय बारू की किताब 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर आधारित है. ये फिल्म 11 जानवर 2019 को रिलीज़ होगी.

नहीं होगी 'एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' की स्पेशल स्क्रीनिंग

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को विवादों में देख कांग्रेस पर भड़की अनुपम की पत्नी

हॉलीवुड की इन फिल्मों में भी दिखाई गई थी राजनीति की सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -