FILMFARE में 'द कश्मीर फाइल्स' अवार्ड न मिलने पर दुखी हुए अनुपम खेर
FILMFARE में 'द कश्मीर फाइल्स' अवार्ड न मिलने पर दुखी हुए अनुपम खेर
Share:

फिल्म फेयर 2023 के विजेताओं के नाम भी सामने आ चुके है। जिसमें कश्मीर फाइल्स को 7 नोमिनेशन के उपरांत भी एक भी अवार्ड नही मिला है। जिसके बाद मूवी के अभिनेता अनुपम खेर बहुत दुखी नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपनी नाराजगी सोशल मीडिया पर भी व्यक्त कर है। 

फिल्मफेयर अवार्ड न मिलने पर दुखी हुए अनुपम खेर: इस अवार्ड में कश्मीर फाइल्स को 7 कैटेगरी में नोमिनेशन भी दिया गया था। इसमें अनुमप खेर को बेस्ट एक्टर लीडिंग रोल के लिए नोमिनेट भी कर दिया था। लेकिन जिसके बावजूद फिल्म को एक भी अवार्ड नहीं मिल पा रहा है। वहीं, अनुमप की जगब बधाई दो के लिए राजकुमार राव को बेस्ट एक्टर लीडिंग रोल में अवार्ड भी दिया गया है। इसके उपरांतअनुपम खेर काफी दुखी है और उन्होंने एक क्रिप्टिक पोस्ट भी साझा कर दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- "इज्जत एक महंगा तोहफा है इसकी उम्मीद सस्ते लोगों से न रखें!' इस पोस्ट के साथ उन्होंने हैशटैग के साथ लिखा #दकश्मीरफाइल्स "

ट्वीट कर लोग याद दिला रहे विवेक अग्निहोत्री की बात: अनुपम खेर के इस पोस्ट के उपरांत कई लोग इसपर रिएक्शन भी दे रहे हैं। सिंगर शिवांग उपाध्याय ने ट्वीट किया, 'बॉक्स ऑफिस पर लोगों से मिली तारीफ और प्यार से बड़ा कोई भी अवॉर्ड नहीं है।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'द कश्मीर फाइल्स को लोगों ने जितना प्यार दिया उसके मुकाबले किसी अवॉर्ड की कोई इज्जत नहीं है।' एक अन्य ने लिखा, 'अग्निहोत्री से मना किया था खेर साहब!'

जिम से इंटरनेट पर वायरल हुआ सारा अली खान और आशीष चंचलानी का ये वीडियो, देखकर लोटपोट हुए फैंस

मेकर्स की उम्मीदों का गाला घोंट रहे 'किसी का भाई किसी की जान' की कमाई के आंकड़े

CA बनने की इच्छा रखने वाला लड़का कैसे बन गया एक्टर, जानिए...?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -