अनुपम खेर ने की भारतीय सेना की तारीफ, शेयर किया वीडियो
अनुपम खेर ने की भारतीय सेना की तारीफ, शेयर किया वीडियो
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही बेहतरीन कलाकार अनुपम खेर इन दिनों किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में बने हुए हैं। आप सभी को बता दें कि इन दिनों अनुपम मुंबई में हैं। जी दरअसल वह काफी समय से शिमला में थे लेकिन अब वह अपनी मां के पास रहने के बाद वापस मुंबई काम पर लौट आए हैं। ऐसे में मुंबई लौटने के बाद अभिनेता लगातार सोशल मीडिया के जरिए शिमला यात्रा से जुड़े यादगार लम्हों को शेयर करने में लगे हुए हैं। अब हाल ही में अनुपम ने एक और वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो में अनुपम भारतीय सेना की तारीफ करते हुए दिख रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

आप देख सकते हैं अनुपम खेर ने अपने इंस्टा अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, ''शिमला में मॉर्निंग वॉक पर जाते वक्त आर्मी छावनी के इलाके में कुछ बहुत ही प्रेरणात्मक लाइनें पढ़ने को मिली। उनमें से कुछ आपको पढ़कर सुना रहा हूं। आशा करता हूं, ये पंक्तियां आपके लिए भी प्रेरणा का स्रोत बनेंगी।।।जय हो, जय हिंद।'' वही इससे पहले अनुपम खेर ने बीते शुक्रवार को अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया था और राजधानी शिमला के शोघी में रहने वाले हिमांशु की पढ़ाई का सारा खर्चा उठाने की बात कही थी।

उस दौरान अपने इंस्टा पोस्ट में अनुपम ने बताया था कि, 'पांच वर्षीय हिमांशु से मेरी मुलाकात शिमला के पास जतोग रेलवे स्टेशन पर हुई। उसकी बातों में जानकारी भी थी और सादगी भी। फिर जिस सरलता से उसने एक बात कही उसने मुझे हिला दिया। मैंने हिमांशु की मां ऊषा से वादा किया है कि मैं बच्चे की पूरी पढ़ाई का जिम्मा उठाऊंगा।'' आप सभी को बता दें कि 5 साल के हिमांशु के पिता की एक हादसे में मौत हो चुकी है और इसी के चलते अनुपम ने उनकी पढ़ाई का खर्चा उठाने के बारे में कहा।

ऑक्सीजन ऑडिट पर केजरीवाल का ट्वीट, कहा- झगड़ा ख़त्म हो गया हो तो थोड़ा काम कर लें...

शक्ति बनी 'रामायण' की 'सीता', नए सीरियल में इस किरदार में आएंगी नजर

किश्वर मर्चेंट ने शेयर की अपनी गोद भराई की पहली तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -