ऑक्सीजन ऑडिट पर केजरीवाल का ट्वीट, कहा- झगड़ा ख़त्म हो गया हो तो थोड़ा काम कर लें...
ऑक्सीजन ऑडिट पर केजरीवाल का ट्वीट, कहा- झगड़ा ख़त्म हो गया हो तो थोड़ा काम कर लें...
Share:

नई दिल्ली: कोरोना महामारी की दूसरी लहर के दौरान ऑक्सीजन की मांग का ऑडिट करने वाली कमेटी की रिपोर्ट सामने आने के बाद दिल्ली का सियासी पारा चढ़ गया है। रिपोर्ट में कहा गया है दिल्ली सरकार ने ऑक्सीजन की मांग को संकट के दौरान बढ़ा-चढ़ा कर बताया। जिसके बाद ने भाजपा ने केजरीवाल सरकार पर जमकर हमला बोला है।

 

वहीं आज दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए तीसरी लहर की तैयारी करने का संदेश देने के साथ केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। सीएम केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'ऑक्सिजन पर आपका झगड़ा खतम हो गया हो तो थोड़ा काम कर लें? आइए मिलकर ऐसी व्यवस्था बनाते हैं कि तीसरी वेव में किसी को ऑक्सिजन की कमी ना हो। दूसरी लहर में लोगों को ऑक्सिजन की भीषण कमी हुई।अब तीसरी लहर में ऐसा ना हो। आपस में लड़ेंगे तो करोना जीत जाएगा। मिलकर लड़ेंगे तो देश जीतेगा।'

बता दें कि इससे पहले सीएम केजरीवाल ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए कहा था कि 'मेरा गुनाह-मैं अपने 2 करोड़ लोगों की साँसों के लिए लड़ा जब आप चुनावी रैली कर रहे थे, मैं रात भर जग कर Oxygen का इंतजाम कर रहा था। लोगों को ऑक्सिजन दिलाने के लिए मैं लड़ा, गिड़गिड़ाया लोगों ने ऑक्सिजन की कमी से अपनों को खोया है। उन्हें झूठा मत कहिए, उन्हें बहुत बुरा लग रहा है।' बता दें कि यह पूरा विवाद सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित उस टीम की ऑडिट रिपोर्ट पर मचा हुआ है, जिसमे बताया गया है कि दिल्ली ने कोरोना काल में ऑक्सीजन की 4 गुना अधिक डिमांड बताई, जिससे दूसरे 12 राज्यों में ऑक्सीजन की किल्लत हो गई।  

'अंतरराष्ट्रीय नशा निरोधक दिवस’ पर बोले प्रधानमंत्री मोदी- लोगों के जीवन को बचाने के लिए ऐसा हर प्रयास...

किसान आंदोलन में धारा 370 कहाँ से आ गई ? राकेश टिकैत बोले- इससे किसानों को हुआ नुकसान

पीएम मोदी ने की योगी आदित्यनाथ से मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -