'साहो' के प्रमोशन में जोर-शोर से जुटी श्रद्धा, वीडियो में दिखाया मस्तीभरा अंदाज
'साहो' के प्रमोशन में जोर-शोर से जुटी श्रद्धा, वीडियो में दिखाया मस्तीभरा अंदाज
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के फैंस इन दिनों उनकी फिल्म साहो की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और फिल्म साहो में श्रद्धा कपूर प्रभास के साथ पहली बार रोमांस करती नजर आएंगी. फिल्म साहो 30 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है. बता दें कि इन दिनों प्रभास और श्रद्धा साहो के प्रमोशन में जोर-शोर से जुटे हैं. 

साहो फिल्म में तो श्रद्धा कपूर का सेक्सी अवतार देखने को मिलेगा ही. वहीं फिल्म प्रमोशन के दौरान भी श्रद्धा कपूर हर किसी का ध्यान बखूबी खींच रही है. एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर द्वारा इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो साझा किया गया है और इस वीडियो में श्रद्धा कपूर का खूबसूरत अंदाज आप देख सकते हैं.

ऐक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और सुपरस्टार प्रभास पहली बार फिल्मी पर्दे पर एक साथ देखने को मिलेंगे और इस जोड़ी को देखने के लिए फैंस भी खासे उत्साहित नजर आ रहे हैं. बता दें कि  साहो बेहद मोटे बजट की फिल्म हैं. इस पर मेकर्स द्वारा 350 करोड़ रुपए का खर्चा किया है और फिल्म का निर्देशन सुजीत द्वारा किया गया है. फिल्म के गाने इन्नी सोनी, साइको सइयां, बैड बॉय और बेबी वोन्ट यू टेल मी बेहतरीन है जो कि यूट्यूब पर आग लगा रहे हैं. फिल्म 30 अगस्त को हिंदी के अलावा तमिल, तेगुलू और मल्यालम भाषा में भी रिलीज की जाएगी. 

गुंजन सक्सेना के लुक में दिखीं जान्हवी कपूर, Biopic का फर्स्ट लुक आउट

ट्रेलर के पहले The Zoya Factor के मेकर्स ने शेयर किया प्यारा सा Gif

बेहद हॉट लुक में स्पॉट हुई बॉलीवुड की क्वीन, फैंस ने जमकर किए कमेंट

Saaho के फैंस के लिए ख़ुशी की खबर, बिना कट के होगी रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -