Saaho के फैंस के लिए ख़ुशी की खबर, बिना कट के होगी रिलीज़

बाहुबली स्टार प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'साहो' के लिए सभी बेसब्र हो रहे हैं. इस फिल्म को रिलीज़ होने में एक और दिन बाकी हैं और इसे देखने के लिए दर्शकों ने प्रीबुकिंग भी करवा ली है. यह इस साल की सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है. फिल्म में जबरदस्त ऐक्शन देखने को मिलेगा. इसी बीच ख़ुशी की बात ये आई है सामने कि साहो को बिना किसी कट के रिलीज़ किया  जा रहा है जिसे दर्शक पूरा देख पाएंगे. 

साथ ही बता दें कि फिल्म को सेंसर बोर्ड से बिना किसी कट के U/A सर्टिफिकेट मिल गया है. अब फैन्स को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. यानि ये फिल्म पहले ही हिट है और वो भी बिना किसी विवाद और बिना किसी कट के तो दर्शकों से इंतज़ार नहीं हो रहा है. 'साहो' से प्रभास बॉलिवुड में एंट्री करने जा रहे हैं. यह फिल्म हिंदी समेत अन्य दक्षिण भारतीय भाषाओं में रिलीज होगी. 4 भाषाओँ में रिलीज़ होने वाली ये फिल्म को फ़िलहाल  हिंदी वर्जन को बिना किसी कट के सेंसर बोर्ड से U/A सर्टिफिकेट दिया है. यानि हर भाषा के लिए फिल्म को अलग-अलग सर्टिफिकेट लेना होगा.

फिल्म को यह सर्टिफिकेट मिल गया. U/A सर्टिफिकेट मतलब फिल्म को बच्चे बड़ों की देखरेख में फिल्म देख सकते हैं. फिल्म की काफी लंबे समय से चर्चा हो रही है. इस फिल्म के लिए मेकर्स ने काफी खर्च किया है और वहीं एक्टर्स ने भी जी जान लगा दिया है. प्रभास श्रद्धा के अलावा इसमें, निल नितिन मुकेश और जैकी श्रॉफ जैसे एक्टर्स भी हैं.  फिल्म 30 अगस्त को रिलीज हो रही है.  

प्रभास की साहो ने तोड़ा 2.0-बाहुबली 2 का रिकॉर्ड, मिली 10 हजार स्क्रीन्स !

Video : प्रमोशन के दौरान कुछ इस तरह लड़ बैठे प्रभास-श्रद्धा..

Saaho के साथ ये 3 और फिल्में होने वाली हैं रिलीज़, जानें उनके बारे में

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -