ट्रेलर के पहले The Zoya Factor के मेकर्स ने शेयर किया प्यारा सा Gif
ट्रेलर के पहले The Zoya Factor के मेकर्स ने शेयर किया प्यारा सा Gif
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की आने वाली फिल्म 'द ज़ोया फैक्टर' का प्रमोशन जोरों से कर रही हैं. ट्रेलर आने में फ़िलहाल एक दिन और है और इसके पहले ही मेकर्स ने एक बेहद प्यारा जीआईएफ वीडियो रिलीज किया है. हाल ही में ये वीडियो सामने आया है जिसे आप भी पसंद करेंगे. बता दें, फॉक्सस्टार इंडिया ने सोशल मीडिया पर यह जीआईएफ साझा किया है. आइये आपको भी बता देते हैं कि क्या है इसमें खास. 

दरअसल, मेकर्स ने ग्राफिक इंटरचेंज फॉर्मेट, जिसे आमतौर पर जीआईएफ के रूप में जाना जाता है, इसमें संजय कपूर एक बच्चे को उठा रहे हैं और उसमें लिखा है,"The birth of India’s lucky charm”, जबकि उसी फ्रेम में नज़र आ रहे टीवी में कपिल देव ट्रॉफी पकड़े हुए नज़र आ रहे है. यहां देखें गिफ.

इस फिल्म के बारे में बता दें, सोनम कपूर और दुलकर सलमान अभिनीत "द ज़ोया फैक्टर" हाल ही में अपनी कहानी के कारण सुर्खियों में है, जो एक ऐसी कहानी को बयान करती है जहां लक सबसे बड़ा फ़ैक्टर साबित होता है. फ़िल्म के कांसेप्ट के आधार पर, इस जीआईएफ में सोनम कपूर द्वारा अभिनीत ज़ोया के जन्म से रूबरू करवाया गया है, जो सीधे क्रिकेट के मैदान में भारत की जीत से जुड़ा हुआ है क्योंकि ज़ोया के जन्म के साथ ही पूर्व कप्तान कपिल देव ट्रॉफी अपने नाम कर लेते है! इसी के साथ उन्होंने इंडिया का लकी चार्म कहा जाता है. फिल्म 20 सितम्बर को रिलीज़ होने वाली है. 

इन दिनों सिर्फ लाल कपड़े पहनेंगी सोनम कपूर, जानें क्या है कारण

The Zoya Factor से ज़ारी हुआ अंगद बेदी का फर्स्ट लुक

सोनम कपूर ने किया बड़ा खुलासा, शरीर में है इस चीज़ की कमी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -