अनुपम खेर ने किया सतीश कौशिक का जन्मदिन मनाने का ऐलान, पोस्ट देख भावुक हुए फैंस
अनुपम खेर ने किया सतीश कौशिक का जन्मदिन मनाने का ऐलान, पोस्ट देख भावुक हुए फैंस
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सतीश कौशिक इस दुनिया में नहीं हैं। आज (13 अप्रैल को) उनका जन्मदिन है। इस अवसर पर उनके जिगरी दोस्त अनुपम खेर ने एक भावुक पोस्ट किया है। अनुपम ने लिखा है कि वह सतीश का जन्मदिन धूमधाम से मनाएंगे। इसमें उनकी सीट खाली रहेगी। इतना ही नहीं अनुपम ने सतीश कौशिक को भी इस जश्न को देखने के लिए बुलाया है। उन्होंने लिखा है कि आकर हमें सेलिब्रेट करते हुए देखो। बता दें कि पिछले 9 मार्च को सतीश कौशिक का दिल का दौरान पड़ने के बाद निधन हो गया था। 

अनुपम खेर ने दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक के जन्मदिन पर उन्हें भावुक तरीके से याद किया। उनकी फोटोज का मोंटाज साझा करके जन्मदिन मनाने का ऐलान किया है अनुपम खेर ने लिखा है, मेरे प्यारे दोस्त सतीश कौशिक! जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं! आज बैसाखी वाले दिन तुम 67 वर्ष के हो जाते। लेकिन तुम्हारे जीवन के 48 सालों तक मुझे तुम्हारा जन्मदिन मनाने का सौभाग्य मिला। इसलिए मैंने फ़ैसला किया है कि आज शाम को हम तुम्हारा जन्मदिन शानदार तरीक़े से मनाने का प्रयास करेंगे! शशि और वंशिका के साथ वाली सीट ख़ाली होगी। आना मेरे दोस्त और हमें सेलिब्रेट करते देखना। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

अनुपम खेर के इस पोस्ट पर कई लोगों ने सतीश कौशिक को श्रद्धांजलि अर्पित की है। लोगों ने अनुपम खेर की दोस्ती की प्रशंसा भी की है। एक शख्स ने लिखा है, काश हर इंसान का आपके जैसा दोस्त हो। उनकी पत्नी और बेटी को बहुत अच्छा लगेगा। मैं अपने आसपास ऐसे लोगों की कमी महसूस करती हूं। मेरे लिए नहीं मेरे बेटे के लिए सही। एक और ने अनुपम खेर को दोस्ती की मिसाल लिखा है। इसी तरह कई लोगों ने इन स्टार्स की दोस्ती की तारीफ की है।   

VIDEO! 'लेस्बियन एनकाउंटर' को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने किया ये हैरान कर देने वाला खुलासा

सामने आया 'डंकी' का फर्स्ट लुक, इस अवतार में नजर आए शाहरुख़ खान

'अब तो मूव ऑन कर जाओ...', भरी महफ़िल में शहनाज से बोले सलमान खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -