'अब तो मूव ऑन कर जाओ...', भरी महफ़िल में शहनाज से बोले सलमान खान
'अब तो मूव ऑन कर जाओ...', भरी महफ़िल में शहनाज से बोले सलमान खान
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फरहाद सामजी द्वारा डायरेक्टेड फिल्म 21 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के ट्रेलर को रिलीज करने के लिए एक बड़ा इवेंट आयोजित किया गया था, जहां सारे स्टारकास्ट पहुंचे थे। फिल्म में शहनाज गिल, पलक तिवारी, राघव जुयाल, विजेंद्र सिंह, वेंकटेश दग्गुबाती, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल जैसे कई स्टार्स हैं।

किसी का भाई किसी की जान से शहनाज गिल बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। इवेंट के चलते सलमान खान ने बिना सिद्धार्थ शुक्ला का जिक्र किये, उन्हें मूव ऑन करने को बोलै। बता दें कि बिग बॉस 13 में शहनाज एवं सिद्धार्थ की जोड़ी बहुत मशहूर थी। दोनों मेड फॉर इच अदर वाली जोड़ी थे। हालांकि वर्ष 2021 में सिद्धार्थ शुक्ला की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई तथा ये जोड़ी हमेशा के लिए टूट गई। इस घटना के बाद शहनाज बुरी तरह टूट गई थी। हालांकि आहिस्ता-आहिस्ता वह संभली और काम फिर से शुरू किया। हालांकि शहनाज कभी सिद्धार्थ को भूला नहीं पाई।

दरअसल इवेंट में सलमान खान ने शहनाज गिल को 'आगे बढ़ने' के लिए बोला। शहनाज से पूछा गया कि क्या वह इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए नर्वस थीं तथा इससे पहले कि शहनाज गिल जवाब दे पातीं, सलमान खान ने बीच में टोका और कहा, 'मूव ऑन कर जाओ'। उन्होंने फिर से वही दोहराया एवं शहनाज ने कहा, 'कर गई'। सोशल मीडिया पर अब वीडियो वायरल हो रहा है तथा सिडनाज के प्रशंसकों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। वीडियो पर एक कमेंट में लिखा है, "न्यूट्रल हो कर सोचा जाये तो सना भी इंसान है।।।सिद्धार्थ हमेशा खास रहेगा, मगर अब उन्हें मूव ऑन कर जाना चाहिए''। एक दूसरे यूजर ने लिखा, ''सिद्धार्थ-शहनाज की जोड़ी कभी नहीं टूट सकती है''। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

मनोरंजन जगत के फिर पसरा मातम, अब इस अदाकारा ने दुनिया को कहा अलविदा

नोरा फतेही के गानें पर अंकल ने किया किया ऐसा डांस, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO

मेट्रो में सफर करती नजर आई हेमा मालिनी, इस कारण उठाया ये कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -