सामने आया 'डंकी' का फर्स्ट लुक, इस अवतार में नजर आए शाहरुख़ खान
सामने आया 'डंकी' का फर्स्ट लुक, इस अवतार में नजर आए शाहरुख़ खान
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान ने बीते वर्ष निर्देशक राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' की शूटिंग पूरी कर ली थी। जो सऊदी अरब में चल रही थी। अब शाहरुख खान की फिल्म से उनका फर्स्ट लुक सामने आ चुका है। शाहरुख खान, ग्रीन टी-शर्ट, फंकी वॉच और कंधे पर बैग टांगे दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही वह निर्देशक राजकुमार हिरानी से बात कर रहे हैं। 

आपको बता दें कि जियो स्टूडियोज ने लगभग 100 फिल्मों का ऐलान किया है, जिसे वह दर्शकों के सामने लेकर आएंगे। बड़े स्टार्स और टॉप मेकर्स ने जियो के साथ कोलैबोरेट किया है। इन फिल्मों में नए टैलेंट को भी देखने का अवसर प्राप्त होगा। अब लौटते हैं शाहरुख और राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' पर। तो यह फिल्म दिसंबर 2023 में रिलीज होगी। रिपोर्ट्स के अनुसार, यह फिल्म भारतीयों के गैर-कानूनी रूप से यूएस एवं कनाडा जाने की कहानी को हाइलाइट करेगी, जिसे डॉन्की फ्लाइट बोलते हैं। फिल्म में शाहरुख के साथ तापसी पन्नू भी लीड रोल में दिखाई देगी। हालांकि, तापसी का इस फिल्म से लुक अबतक सामने नहीं आया है। 

शाहरुख खान की लास्ट फिल्म 'पठान' थी। जिसमें उन्होंने गर्दा उड़ा दिया था। 4 वर्ष पश्चात् शाहरुख़ खान ने स्क्रीन पर वापसी की थी। प्रशंसक इन्हें देखने के लिए थिएटर्स गए। और परिणाम यह हुआ कि शाहरुख की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के न जाने कितने रिकॉर्ड तोड़ डाले। रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख की इस फिल्म ने एक हजार करोड़ से ऊपर का वर्ल्डवाइड बिजनेस किया था। फिल्म में जॉन अब्राहम एवं दीपिका पादुकोण भी लीड रोल में दिखाई दिए थे। 

'अब तो मूव ऑन कर जाओ...', भरी महफ़िल में शहनाज से बोले सलमान खान

मेबलिन की ब्रांड एंबेसडर बनी बेटी सुहाना तो ख़ुशी से झूम उठे SRK, तारीख में कही ये बात

मनोरंजन जगत के फिर पसरा मातम, अब इस अदाकारा ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -