कश्मीरी पंडित की हत्या से गुस्से में लाल हुए अनुपम खेर, कही यह बात
कश्मीरी पंडित की हत्या से गुस्से में लाल हुए अनुपम खेर, कही यह बात
Share:

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने एक बार फिर से अपनी आवाज उठाई है. जी दरअसल वह काफी सालों से कश्मीरी पंडितों के हित में आवाज उठाते रहे हैं और इस बार वह एक बार फिर से सामने आ गए हैं. अनुपम हमेशा से ही कश्मीरी पंडितों के साथ हो रहे अत्याचारों के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर करते रहे हैं और अब एक बार फिर से एक्टर कश्मीर में कश्मीरी पंडितों की हो रही हत्या से मायूस भी हैं और गुस्से में भी नजर आ रहे हैं. आप सभी को बता दें कि वह कश्मीरी पंडित सरपंच अजय पंडित के निधन से दुखी हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी भावनाएं जाहिर की हैं.

हाल ही में अनुपम खेर ने ट्विटर पर एक वीडियो जारी किया है जिसमें वे काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि ''Deeply saddened & angry at the merciless killing of the lone #KashmiriPandit sarpanch #AjayPandita in Anantnag yesterday. My heartfelt condolences to his family. There is an obvious silence from the usual suspects who cry their heart hoarse otherwise. #JusticeForAjayPandita '' आप सभी देख सकते हैं वह कितने गुस्से में हैं.

वैसे इस वीडियो में अनुपम कह रहे हैं ''पिछले कई सालों से लगातार कश्मीरी पंडितों के साथ अत्याचार होता आ रहा है और कोई भी इसका विरोध खुलकर नहीं करता है. एक भी आवाज नहीं उठाई जाती है. अनुपम के मुताबिक कश्मीरी पंडितों के हालात जैसे पहले थे वैसे ही अभी भी हैं. इतने सालों में कोई भी बदलाव देखने को नहीं मिला है.'' आप जानते ही होंगे कि समय-समय पर अनुपम अपनी बात रखते हैं और उन्हें बेहतरीन अंदाज में अपने फैंस से रूबरू होते हुए देखा जाता है.

विक्की कौशल ने शेयर की पुरानी तस्वीर, पहचान पाना हुआ मुश्किल

जल्द एक नया ओटीटी प्लेटफॉर्म लांच करेंगी शर्लिन चोपड़ा

वर्क आउट के बाद इलियाना डिक्रूज ने शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -