जल्द एक नया ओटीटी प्लेटफॉर्म लांच करेंगी शर्लिन चोपड़ा
जल्द एक नया ओटीटी प्लेटफॉर्म लांच करेंगी शर्लिन चोपड़ा
Share:

इस समय कोरोना वायरस लॉकडाउन चल रहा है. वहीं इस लॉकडाउन के कारण दुनिया को ओटीटी प्लेटफॉर्म की महत्वता समझ आ चुकी है. ऐसे में इस समय आप देख ही रहे होंगे कि बड़े-बड़े फिल्मकार अपनी फिल्में सीधे डिजिटल पर रिलीज कर रहे हैं और करोड़ों रुपये कमा रहे हैं. इसी के साथ आपने देखा होगा डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा अपना डिजिटल वेंचर लॉन्च कर चुके हैं, जहां पर दर्शक उनकी फिल्में प्रति व्यू के हिसाब से देख सकते हैं. वहीं अब उनके बाद इस खेल में अदाकारा शर्लिन चोपड़ा भी हाथ आजमाने जा रही हैं. जी दरअसल शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही में मीडिया को बताया है कि वो जल्द ही अपना एक नया ओटीटी प्लेटफॉर्म लॉन्च करेंगी, जिस पर वो पिछले 8 महीने से काम कर रही हैं.

जी दरअसल हाल ही में अदाकारा शर्लिन चोपड़ा ने अपने ताजा इंटरव्यू में कहा कि, 'मैं अपने डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर पिछले 8 महीनों से काम कर रही हूं. हम इस पर दर्शकों को अच्छी क्वालिटी का कंटेंट दिखाएंगे, वो भी बहुत कम फीस पर. पहले जब मैं फिल्मकारों को काम के लिए अप्रोच करती थी तो वो मुझे डिनर डेट के लिए पूछते थे. मैं इस तरह की फरमाइशों से तंग आ चुकी हूं, जिस कारण मैंने खुद कंटेंट निर्माता बनने का फैसला किया है. मुझे लगता है कि किसी भी इंसान का आत्मसम्मान सबसे बड़ा होता है.'

वहीं शर्लिन चोपड़ा ने अदाकारी के क्षेत्र में कदम रखने वालों के लिए भी खास मैसेज देते हुए कहा है, 'मैं नए कलाकारों से गुजारिश करती हूं कि आप अपनी एनर्जी कंटेंट निर्माण में लगाएं. जब आप खुद अपने लिए काम दे सकते हैं तो किसी के सामने क्यों गिड़गिड़ाना है ?' आप सभी को पता हो अदाकारा शर्लिन चोपड़ा आखिरी बार शॉर्ट फिल्म 'माया' में नजर आई थीं और उन्हें दर्शकों के बीच बोल्ड इमेज के कारण पसंद किया जाता है.

वर्क आउट के बाद इलियाना डिक्रूज ने शेयर की तस्वीर

अनन्या पांडे की कजिन के बिकिनी लुक को देख बोली महिला, 'तुम्हारा गैंगरेप होना चाहिए'

सामने आया 'गल्लां गोरियां' गाने का टीजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -