विक्की कौशल ने शेयर की पुरानी तस्वीर, पहचान पाना हुआ मुश्किल
विक्की कौशल ने शेयर की पुरानी तस्वीर, पहचान पाना हुआ मुश्किल
Share:

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल इस समय सभी के फेवरेट बने हुए हैं. लोग उन्हें जमकर प्यार देते हैं. इस समय वह फिल्म इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स में शुमार हैं. ऐसे में अक्सर सोशल मीडिया के जरिए विक्की खुद से जुड़ी जानकारी अपने फैंस के साथ साझा करते हैं. अब इस दौरान विक्की ने एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर कर दी है जिसके कारण वह चर्चाओं का हिस्सा बन चुके हैं. हाल ही में अपने लेटेस्ट पोस्ट में विक्की ने 2 फोटो शेयर किए हैं. जिनमें से एक फोटो में उनका स्टाइलिश लुक दिखाई दे रहा है तो वहीं दूसरे फोटो में विक्की का पुराना फोटो भी दिखाई दे रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

आप देख सकते हैं इन दोनों फोटोज में एक बात कॉमन है वह है उनका चश्मा. जी दरअसल पहले फोटो में विक्की जहां ब्लैक गॉगल लगाकर पोज दे रहे हैं तो वहीं दूसरे फोटो में उन्होंने बड़ा चश्मा लगाया हुआ है. इसी के साथ दूसरे फोटो में विक्की को पहचान पाना काफी मुश्किल है. वैसे इन दोनों फोटोज को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा - 'इस शॉट की तैयारी मैं कॉलेज के फर्स्ट ईयर से कर रहा था.' आप सभी को बता दें कि इस समय विक्की का यह फोटो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

इसी के साथ विक्की के इस थ्रोबैक फोटो की यूजर्स खूब तारीफ कर रहे हैं कोई उन्हें सेक्सी कह रहा है कोई उन्हें हैंडसम. वैसे विक्की के इस फोटो में उनके कॉलेज के दोस्त भी नजर आ रहे हैं और इसी के साथ ही यह उनकी क्लास का फोटो दिखाई दे रहा है. आप देख सकते हैं इस फोटो पर 11 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और कमेंट में लोग उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. वैसे काम के विषय में बात कि जाए तो जल्द ही विक्की रियल लाइफ बेस्ड फिल्म 'सरदार उधम सिंह' में नजर आने वाले हैं. वहीं आप सभी ने उन्हें आखिरी बार 'भूत - द हॉन्टेड शिप' में देखा होगा जहाँ वह दमदार अंदाज में नजर आए थे.

जल्द एक नया ओटीटी प्लेटफॉर्म लांच करेंगी शर्लिन चोपड़ा

वर्क आउट के बाद इलियाना डिक्रूज ने शेयर की तस्वीर

अनन्या पांडे की कजिन के बिकिनी लुक को देख बोली महिला, 'तुम्हारा गैंगरेप होना चाहिए'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -