वर्क आउट के बाद इलियाना डिक्रूज ने शेयर की तस्वीर
वर्क आउट के बाद इलियाना डिक्रूज ने शेयर की तस्वीर
Share:

बॉलीवुड में कई दमदार फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट वर्कआउट तस्वीर साझा की है, जिसमें उनके चेहरे की चमक देखते ही बन रही है. आप देख सकते हैं इलियाना ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर यह तस्वीर साझा की और इस तस्वीर में वह एक पर्पल टॉप में बालों की चोटी बनाए नजर आ रही हैं. वैसे आप देख सकते हैं इसके बाद उनके चेहरे की चमक साफ देखी जा सकती है.

वैसे इस तस्वीर के कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा, "वर्कआउट के बाद स्वेटी पोस्ट." इसी के साथ उन्होंने एक बूमरैंग वीडियो भी साझा किया है, जिसमें वह एक योगा मैट पर लेटी हुई है और अपने ऊपर कैमरे की ओर देख रही हैं. आप देख सकते हैं दूसरी तस्वीर में उन्होंने लिखा है, "मेरे अनाकर्षक वर्कआउट का बेस्ट पार्ट." वैसे इलियाना फिटनेस फ्रीक हैं और वह हर दिन वर्कआउट के वीडियो और तस्वीरें साझा करती रहती हैं. वह हर दिन ग्लैमरस दिखने के लिए वर्कआउट करती है जो बड़ा ही बेहतरीन होता है.

अब बात करें काम की तो इलियाना को अब अभिषेक बच्चन के साथ अजय देवगन के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'द बिग बुल' में देखा जाएगा. मिली जानकारी के मुताबिक यह फिल्म 23 अक्टूबर को रिलीज होगी. वैसे आखिरी बार के बारे में बात की जाए तो आखिरी बार इलियाना को फिल्म पागलपंती में देखा गया था जिसमे उनके साथ जॉन अब्राहिम, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा नजर आए थे. हालाँकि यह फिल्म इतनी अधिक हिट नहीं हो पाई.

सामने आया 'गल्लां गोरियां' गाने का टीजर

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी फिल्म गुंजन सक्सेना

प्रियंका के प्यार में पागल हैं पति निक, फोन के वॉलपेपर पर लगा रखी है उनकी तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -