TOILET से चमकेगा अक्षय का सितारा
TOILET से चमकेगा अक्षय का सितारा
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा पर फिर से खतरों के बादल नजर आ रहे है. जी हां बता दे कि, एक बार फिर से अक्षय कुमार व भूमि की यह फिल्म लफड़े में फंसती हुई नजर आ रही है. एक्टर अक्षय कुमार जो के देखा जाए तो अब एक दम नई जिम्मेदारी उठाने के लिए तैयार हैं. वे जल्द ही टीवी पर एक काॅमेडी बेस्ड रिएलिटी शो को जज करते हुए नजर आने वाले हैं.

वैसे भी देखा जाए तो बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेता अक्षय कुमार के बारे में जो के अभी तो अपनी फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के चलते सुर्खियों में चल रहे है.

साथ साथ अक्षय अपनी आगामी फिल्मो में भी खासा व्यस्त चल रहे है जिसमे है पैडमैन, 2.0 व गोल्ड अब बात कर ली जाए बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की आगामी फिल्‍म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के बारे में तो जहां इस फिल्म पर नया पंगा सुनने में यह आया है कि, अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा जिसे 11 अगस्त को रिलीज होना है फिल्म के लिए सभी को बेसब्री से इंतजार भी है. फिल्म में अक्षय कुमार के संग संग में अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का भी कमाल का अभिनय देखने को मिलने वाला है. 

मोनालिसा का सेक्सी LOOK ....

'कैदी बैंड' का पहला ट्रेलर OUT

मांफ करना कंगना हुई मुझसे जो भूल, वरुण

प्यार माँगा है तुम्ही से...



 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -