मोनालिसा का सेक्सी LOOK ....
मोनालिसा का सेक्सी LOOK ....
Share:

भोजपुरी फिल्मो की खूबसूरत दिलकश अदाकारा मोनालिसा एक बार फिर से बिग बॉस10 के घर के अलावा अपने कुछ हॉट फोटोज के चलते आजकल सुर्खियों में चल रही है. जी हाँ, सूत्रो से मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है कि, टेलीविजन के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस-10 में अपने स्वीट और स्पाइसी जलवों से मोनालिसा ने कितनों का दिल जीता है. मोनालिसा ने बिग बॉस के घर में अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत के साथ शादी रचाई थी.

बिग बॉस से निकलने के बाद मोनालिसा ने अपने पति के साथ हाल के दिनों में फोटोशूट कराया था. इन तस्वीरों में मोनालिसा खूबसूरत व बोल्ड नजर आ रही थी. बिग बॉस में हिस्सा लेने के बाद मोनालिसा की लोक्रप्रियता अब सिर्फ एक रीजन तक सिमट के नहीं रह गई. लोग मोनालिसा को टीवी स्क्रीन पर देखना चाहते हैं.

बता दें कि मोना की इस फोटो के कारण सोशल साइट पर कई फॉलोअर्स ने तो उन्हें एप्रिशिएट किया तो कुछ ने वल्गर कमेंट भी किए. मोना को इंस्टाग्राम पर कई लोग फॉलो करते हैं. तथा देखा जाए तो अबकी बार पॉपुलर शो 'बिग बॉस 10' और 'नच बलिए 8' की कंटेस्टेंट मोनालिसा अपने पति विक्रांत के साथ हॉलिडे मनाने मलेशिया पहुंची हैं. मोनालिसा ने अपने फुर्सत के लम्हों को एन्जॉय कर रही हैं. आप भी निहारिये मोनालिसा का यह कमसिन शरीर. 

 

एक्ट्रेस का न्यूड वीडियो हुआ लीक...Watch Video

Official Trailer : कृति की 'बरेली की बर्फी' का ट्रेलर हुआ रिलीज़ देखिये ये वीडियो में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -