मांफ करना कंगना हुई मुझसे जो भूल, वरुण
मांफ करना कंगना हुई मुझसे जो भूल, वरुण
Share:

बॉलीवुड की चर्चित व खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिस के बारे में जो के देखा जाए तो इन दिनों वरुण धवन और तापसी पन्नू के साथ फ़िल्म 'जुड़वा 2' की शूटिंग कर रहीं हैं. पूरी कास्ट जम कर इस फ़िल्म के लम्बे-चौड़े शेड्यूल्स को पूरा करने में लगी हुई है. तथा बता दे कि अभी हाल ही में फिल्म के अभिनेता वरुण धवन ने गुरुवार को अपनी आगामी फिल्म ‘जुड़वा-2’ के क्लाइमेक्स की शूटिंग की. वरुण ने वीडियो में कहा, “यह ‘जुड़वा-2’ के क्लाइमेक्स शूटिंग का अंतिम दिन है और आप मेरे चेहरे पर चोट के निशान देख सकते हैं.

अब जब हम वरुण धवन के बारे में बात कर रहे है तो वैसे भी आइफा में वरुण धवन की धूम रही थी तथा उन्होंने व करण जौहर ने खूब मस्तीभरे क्षणों को अंजाम दिया. पिछले हफ्ते न्यूयॉर्क में हुए ऑईफा अवार्ड फंक्शन में फिल्मी दुनिया के कई सितारों ने शिरकत की. इस दौरान बॉलीवुड एक्टर्स ने अपनी परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया. ऐसे में अभिनेता वरुण धवन और सैफ अली खान की सोशल मीडिया पर लोगों की कड़ी निंदा हुई.

इसके बाद करण जौहर और वरुण धवन ने माफी मांगी है. वरुण ने मंगलवार ट्वीट किया, "मैं माफी मांगता हूं और अफसोस जताता हूं..अगर मैंने किसी को उस एक्ट से तकलीफ या चोट पहुंचाई है तो मैं तहेदिल से माफी मांगता हूं." बहरहाल अभी तो वरुण धवन अपनी फिल्म जुड़वाँ2 के चलते खासा व्यस्त चल रहे है जिसमे की हमे सलमान खान की भी झलक देखने को मिलने वाली है.     

एक्ट्रेस का न्यूड वीडियो हुआ लीक...Watch Video

Official Trailer : कृति की 'बरेली की बर्फी' का ट्रेलर हुआ रिलीज़ देखिये ये वीडियो में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -