आखिर क्यों अनूप जलोटा को आइसोलेशन में रखा गया ?
आखिर क्यों अनूप जलोटा को आइसोलेशन में रखा गया ?
Share:

भजन गायक अनूप जलोटा हाल ही में यूरोप से लौटे हैं. विदेश से लौटने की वजह से अनूप को आइसोलेशन में रखा गया है. बता दे कि, यूरोप के होलैंड, जर्मनी, लेस्टर और लंदन‌‌ जैसे 4 शहरों में अपने शोज करने‌ के बाद अनूप जलोटा आज सुबह 4 बजे लंदन से मुंबई के अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पहुंचे थे, जहां से उन्हें सीधे मिराज होटल ले जाया गया. कोरोना वायरस के खतरे की वजह से उन्हें आइसोलेशन में रखा गया है.

वेब सीरीज 'स्पेशल ऑप्स' देखने के यह है कारण

सोशल मीडिया पर फैंस के लिए अनूप ने अपना फोटो शेयर किया है. साथ ही उन्होंने अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, 'मैं बीएमसी द्वारा 60 साल से ज्यादा पैसेंजर को दी जा रही मेडिकल केयर का शुक्रगुजार हूं. मुझे यहां से सीधा मिराज होटल ले जाया गया. यहां मेरे पास कुछ डॉक्टर्स की टीम भेजी गई. मैं सभी पैसेंजर से अपील करता हूं कि वह लैंड करते ही टीम के साथ कॉप्रेट कर अपना चेकअप कराएं.' 

KKK10 : बॉलीवुड की इस अदाकारा से मिलता जुलता है तेजस्वी प्रकाश फैशन सेंस

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कोरोना वायरस के चलते एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी डर है. कई फिल्म और टीवी शो की शूटिंग बंद हो गई है और जहां अभी भी शूटिंग चल रही है, वहां काफी सावधानी बर्ती जा रही है. अब इसी बीच रश्मि देसाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.इस वीडियो में रश्मि शो नागिन के सेट पर अपना टेस्ट करा रही हैं. एक शख्स, रश्मि का टेंप्रेचर चेक कर रहा है। रश्मि चेक कराने के बाद हंसती हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Anup jalota (@jalotaanup) on

हिंदुस्तानी भाऊ ने थप्पड़ वाले मामले में नेहा धूपिया की लगाई क्लास

क्या जिन्दा है नायरा और कार्तिक की बेटी, कायरव को मिलेगी बहन

कपिल शर्मा शो में नजर आयी हेमा मालिनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -