हिंदुस्तानी भाऊ ने थप्पड़ वाले मामले में नेहा धूपिया की लगाई क्लास
हिंदुस्तानी भाऊ ने थप्पड़ वाले मामले में नेहा धूपिया की लगाई क्लास
Share:

टीवी का रियलिटी शो एमटीवी रोडीज के ऑडिशन में एक लड़के को गाली देने के बाद से बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धुपिया सुर्खियों में हैं। इसके साथ ही उनपर फर्जी नारीवादी होने का आरोप लगाया जा रहा है। वहीं नेहा धूपिया का यह वीडियो इतना वायरल हो जा सकता है इसका अंदाजा खुद उन्हें भी नहीं होगा।इसके साथ ही  मामले को बढ़ता देख नेहा ने सोशल मीडिया पर सफाई भी दी। परन्तु लगता है हिंदुस्तानी भाऊ ने नेहा को माफ नहीं किया है।

इसके साथ ही बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट हिंदुस्तानी भाऊ ने नेहा धूपिया के इस 'इट्स हर चॉइस' पर ऐतराज जताया है। वहीं हिंदुस्तानी भाऊ ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह नेहा धूपिया का क्लास लगा रहे हैं। वहीं वीडियो में भाऊ कह रहे हैं- 'आपने उस लड़के को कितनी गंदी गालियां दी हैं। इसके साथ ही पब्लिक ने आपको खूब काम दिया है परन्तु अब आप लोगों के दिल में जगह नहीं बना पाईं।'भाऊ ने आगे कहा- आपने लड़के से कहा कि उसने थप्पड़ मारकर ठीक नहीं किया गया है । इसके साथ ही पांच ब्वॉयफ्रेंड रखना लड़की की अपनी मर्जी हो सकती है परन्तु मैं जानना चाहता हूं थपप्ड़ नहीं मारता तो क्या आत्महत्या कर लेता। हम सब प्यार में विश्वास की उम्मीद करते हैं। 

वहीं लोगों की इज्जत करो, गालियां मत दो वरना फिर से ये लोग आपको घर पर बैठा देंगे। वहीं भाऊ ने लड़कियों से अपील करते हुए कहा है कि वे नेहा की बातों को फॉलो ना करें और किसी को प्यार में धोखा ना दें।इसके साथ ही नेहा इन दिनों रियलिटी शो एमटीवी रोडीज के रिवॉल्यूशन सीजन में बतौर मेंटर देखी जाती हैं। वहीं इसी शो के एक एपिसोड में एक लड़की को थप्पड़ मारने पर नेहा धूपिया ने उस कंटेस्टेंट को नेशनल टीवी पर गुस्से में गालियां दीं। इसके साथ ही नेहा धूपिया का इस तरह का बर्ताव देखकर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनकी काफी आलोचना कर रहे हैं। नेहा धूपिया ने अपने ट्विटर अकांउट पर एक बड़ा नोट लिखा। वहीं इस नोट में उन्होंने पूरी घटना के बारे में बताते हुए सफाई पेश की थी।

क्या जिन्दा है नायरा और कार्तिक की बेटी, कायरव को मिलेगी बहन

कपिल शर्मा शो में नजर आयी हेमा मालिनी

KKK10 : बॉलीवुड की इस अदाकारा से मिलता जुलता है तेजस्वी प्रकाश फैशन सेंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -