क्या जिन्दा है नायरा और कार्तिक की बेटी, कायरव को मिलेगी बहन
क्या जिन्दा है नायरा और कार्तिक की बेटी, कायरव को मिलेगी बहन
Share:

 टीवी का जाना माना शो ये रिश्ता क्या कहलाता है की फेम शिवांगी जोशी के बारे में तो आप जानते ही होंगे | आपकी जानकारी के लिए बता दें की कोरोवायरस  का कहर दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है। इसके साथ ही इस वायरस के प्रकोप को देखते हुए टीवी सीरियल, वेब सीरीज और फिल्मों की शूटिंग पर रोक लगा दी गई है। इन सब के बीच टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों खूब हंगामा मचा हुआ है। असल में झावेरी से लड़ते-लड़ते नायरा  और कार्तिक  थक चुके थे परन्तु बीते एपिसोड में दिखाया गया है कि नायरा और कार्तिक ठोस सबूत के आधार पर लव-कुश को सभी के सामने एक्सपोज कर चुके है। 

इसके साथ ही लव और कुश भी अपनी गलती की सजा मांग चुके है, परन्तु नायरा और कार्तिक ने फैसला लिया है कि वह लव-कुश को कानूनी तरीके से सजा दिलाएंगे। इसके साथ ही कुल मिलाकर साफ है कि नायरा और कार्तिक लम्बे समय से त्रिशा का न्याय दिलाना चाहते थे और उन्होंने अपनी जिम्मेदारी निभा दी है, परन्तु सुनने में आ रहा है कि आने वाले दिनों में नायरा और कार्तिक को एक और बड़ा झटका लगने वाला है।

एक मिडिया रिपोर्टर की रिपोर्ट  माने तो जल्द ही नायरा और कार्तिक को इस बात की भनक लगेगी कि उनकी बेटी जिंदा है। इसके साथ ही अब आपके जेहन में एक से एक सवाल तो जरुर आ रहे होंगे। यदि आपको नहीं याद है तो आपको याद दिला दें कि सालों पहले नायरा ने एक बेटी को जन्म दिया था, परन्तु जन्म लेते ही उस बच्ची की मौत हो गई थी। इसके साथ ही नायरा को इस बात का झटका ना लगें, इसकी वजह ने कार्तिक ने अपनी बेटी को कीर्ति के बेटे के साथ बदल दिया था।

KKK10 : बॉलीवुड की इस अदाकारा से मिलता जुलता है तेजस्वी प्रकाश फैशन सेंस

वेब सीरीज 'स्पेशल ऑप्स' देखने के यह है कारण

महामुकाबले में पहुंचे इंडियाज बेस्ट डांसर के 12 कलाकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -