कपिल शर्मा शो में नजर आयी हेमा मालिनी
कपिल शर्मा शो में नजर आयी हेमा मालिनी
Share:

हिंदी सिनेमा को ढेरों सुपरहिट फिल्में दे चुकीं बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी अपनी बेटी ईशा देओल के साथ द कपिल शर्मा शो में नजर आ सकती है . इसके साथ ही वीकेंड में प्रसारित होने जा रहे इस एपिसोड में हेमा और ईशा अपनी जिंदगी के बारे में कई दिलचस्प किस्से बयां कर सकती है . इसके साथ ही शो का प्रोमो वीडियो रिलीज किया जा चुका है जिसे अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. वहीं कपिल के शो पर हेमा मालिनी ने वो किस्सा बताया जब वह धर्मेंद्र से बातें करते-करते सो गई थीं. इसके साथ ही बात की शुरुआत ईशा देओल ने की और बताया कि किस तरह एक बार पापा को मम्मी से बातें करते-करते उनके खर्राटों की आवाजें आने लगी थीं. 

इसके साथ ही इस बारे में डिटेल में बताते हुए हेमा ने कहा कि उन्होंने रात भर शूटिंग की थी तो शायद वो बहुत ज्यादा थक गई थीं. हेमा ने बताया कि प्यार भरी बातें भी एक हद तक ही अच्छी लगती हैं. वहीं कपिल ने ईशा से पूछा कि क्या ये सच है कि आपकी एक दोस्त आपकी आवाज निकालकर फोन पर भरत से बात करती हैं? इसके साथ ही इस पर उन्होंने बताया कि मेरी एक दोस्त है जिसकी आवाज बिल्कुल मेरे जैसी है. वहीं उन्होंने बताया कि मैं जब भरत से बात करते-करते कभी बोर हो जाती थी तो वो बात करना जारी रखती थी.

ईशा ने कहा कि मैं 2 मिनट से ज्यादा फोन पर बातचीत नहीं कर सकती हूं. इसके साथ ही ईशा ने कहा कि इस मामले में वह और उनकी मां हेमा मालिनी काफी हद तक एक जैसी हैं. ईशा ने हेमा का वो किस्सा भी बताया जब धर्मेंद्र से बातें करते-करते हेमा एक बार सो गई थीं. वहीं हेमा मालिनी से बातचीत के दौरान कपिल शर्मा ने कहा- हेमा जी ने अपनी बेटियों के नाम बड़े प्यारे रखे हैं. इसके साथ हुई ईशा और अहाना. राध्या और मिराया. वहीं हेमा ने कहा कि बच्चे अगर दो हों तो इंसान सोच समझ कर नाम रखता है. फिलहाल बाद में उन्होंने उस बात पर मजे भी लिए कि कैसे पुराने जमाने में लोग अपने बच्चों के नाम रखा करते थे.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

KKK10 : बॉलीवुड की इस अदाकारा से मिलता जुलता है तेजस्वी प्रकाश फैशन सेंस

वेब सीरीज 'स्पेशल ऑप्स' देखने के यह है कारण

महामुकाबले में पहुंचे इंडियाज बेस्ट डांसर के 12 कलाकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -