KKK10 : बॉलीवुड की इस अदाकारा से मिलता जुलता है तेजस्वी प्रकाश फैशन सेंस
KKK10 : बॉलीवुड की इस अदाकारा से मिलता जुलता है तेजस्वी प्रकाश फैशन सेंस
Share:

टीवी का जाना माना शो खतरों के खिलाड़ी 10 की कंटेस्टंट तेजस्वी प्रकाश टीवी की उन हसीनाओं में से एक हैं जो बेहतरीन अदाकारी के साथ बहुत खूबसूरत भी हैं।इसके साथ ही  वैसे भी तेजस्वी प्रकाश अपने स्टाइल को लेकर काफी सजग रहती हैं। इसके साथ ही तभी तो तेजस्वी प्रकाश की तस्वीरों में दीपिका पादुकोण का स्टाइल झलकता है।वहीं  ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि तेजस्वी की तस्वीरें इस बात का सबूत हैं। इसके अलावा  दीपिका पादुकोण की तरह की तेजस्वी प्रकाश की अदाएं कातिलाना नजर आती हैं। वहीं तभी तो उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

इस तस्वीर में तेजस्वी प्रकाश हूबहू दीपिका पादुकोण की तरह ही नजर आ रही हैं। दूर से देखने पर को कोई भी इन दोनों में अंतर नहीं कर पाएगा।दीपिका पादुकोण की तरह ही तेजस्वी प्रकाश भी अपने हर आउटफिट को बड़े ही कॉन्फिडेंस के साथ कैरी करती हैं। वहीं इस तस्वीर में तेजस्वी प्रकाश का लुक पद्मावती से काफी मिल रहा है। पद्मावती के लुक में जान डालने के लिए तेजस्वी प्रकाश ने कोई कसर नहीं छोड़ी है।

तेजस्वी प्रकाश की इस तस्वीर को देखकर तो चेन्नई एक्सप्रेस की मिनम्मा की याद आ रही है। इसके साथ ही यहां पर तेजस्वी प्रकाश का लुक दीपिका से काफी मैच कर रहा है। इसके साथ ही खतरों के खिलाड़ी 10 में नजर आ रही तेजस्वी प्रकाश, दीपिका पादुकोण की तरह जहां भी जाती हैं बस छा जाती हैं। वहीं ये तस्वीर इस बात का सबूत है। इसके साथ ही ज्वैलरी के मामले में भी तेजस्वी प्रकाश दीपिका को फॉलो करती हैं। वहीं इन दोनों तस्वीरों में ये दोनों हसीनाएं शानदार डायमंड ज्वैलरी कैरी किए नजर आ रही हैं।

महामुकाबले में पहुंचे इंडियाज बेस्ट डांसर के 12 कलाकार

डिजाइनर्स ने पारस छाबड़ा पर लगाया गंभीर आरोप

पारस-शहनाज का शो मुझसे शादी करोगे इन वजहों से नहीं हो पाया सक्सेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -