जसलीन के बाद इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ बिग बॉस 13 का हिस्सा बनेगे अनूप जलोटा!
जसलीन के बाद इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ बिग बॉस 13 का हिस्सा बनेगे अनूप जलोटा!
Share:

आप सभी को याद हो बिग बॉस 12 जो खूब चर्चाओं में रहा था. जी हाँ, उस दौरान शो में खलबली मचाने वाले अनूप जलोटा ने एक बार फिर घर में घुसने के लिए सामान बांध लिया है. जी हाँ, हाल में दिए एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस बात का खुलासा किया है जिसे सुनने के बाद सभी हैरान है. जी दरअसल एक अखबार से बातचीत के दौरान अनूप जलोटा ने कहा कि ''पिछले सीजन यानी कि बिग बॉस-12 में वह रिलैक्स करने और हॉलिडे मनाने गए थे. अब वह बिग बॉस 13 में भी जा रहे हैं.''

जी हाँ, वहीं खबरें यह भी है कि इस बार शो में कॉमनर्स नहीं शामिल होंगे, वहीं एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू के मुताबिक अनूप जलोटा इस बार सलमान खान के साथ शो होस्ट कर सकते हैं. आप सभी को याद हो पिछली बार जसलीन मथारू के साथ शो में न शामिल हुए अनूप से जब सवाल किया गया कि वो इस बार किसके साथ नज़र आने वाले हैं, तो इस पर अनूप ने अपनी ऐसी इच्छा जताई है जिसे सुनकर सलमान भाई थोड़ा तो नाराज़ हो सकते हैं. जी हुआ यूँ कि हाल ही में अनूप ने कहा है कि वह इस बार कटरीना कैफ के साथ शो में जाना चाहते हैं. जी हाँ, वैसे यह सब अभी अनूप जलोटा ने कहा है और इस बारे में शो मेकर्स या कलर्स की तरफ से अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

अब देखना यह है कि अनूप जलोटा की बातों में कितना दम है..? आप सभी को या धो पिछले सीजन में वह केवल अपनी 'गर्लफ्रेंड' जसलीन मथारू को लेकर ही चर्चा में रहे थे और इसके अलावा वह किसी टास्क से तो ज्यादातर दूर ही रहते थे और अब अगर वह सच में बिग बॉस 13 में आते हैं तो यह देखना बहुत शानदार रहेगा कि उनके साथ शो में कौन जाएगा...?

पाकिस्तान के लिए पूनम पांडेय ने उतार दी अपनी ब्रा और कहा- 'दो कप लो...'

नए लुक में जेनिफर ने दिखाई दबंगई, देखकर घायल हुए फैंस

बेहद ही धांसू अंदाज में हुई मिस्टर बजाज की एंट्री, देखकर पागल हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -