नए लुक में जेनिफर ने दिखाई दबंगई, देखकर घायल हुए फैंस
नए लुक में जेनिफर ने दिखाई दबंगई, देखकर घायल हुए फैंस
Share:

हाल ही में जेनिफर विंगेट का नया लुक सामने आया है जो सभी को बेहतरीन लग रहा है. जी हाँ, जेनिफर जल्द ही वेब सीरीज एम कोड में नजर आने वाली है और ऐसा पहली दफा होगा कि जब जेनिफर किसी वेब सीरीज में नजर आएंगी. इसके लिए उनके फैंस से लेकर वह तक खूब एक्साइट्ड हैं. आपको बता दें कि कुछ देर पहले ही जेनिफर के पहले लुक की तस्वीरें सामने आई है जो शानदार है. वहीं जेनिफर इस सीरीज में एक मिलिट्री लॉयर की भूमिका में नजर आने वाली है और वह बहुत खूबसूरत दिख रहीं हैं.

आप सभी को बता दें कि जेनिफर इस सीरीज से जुड़कर काफी खुश है और जेनिफर के किरदार का नाम इस सीरियल में मोनिका मेहरा होगा जो आप देख सकते हैं. वहीं फैंस जेनिफर को इस सीरीज में देखने के लिए काफी एक्साइटेड है क्योंकि उनका लुक दिलकश दिखाई दे रहा है. वहीं जेनिफर हमेशा से ही एक्टिंग की दुनिया में एक्सपेरिमेंट करती आई है और वह इस बारे खूबसूरत दिखाई दी हैं. जेनिफर ने आज ही अपनी तस्वीर शेयर कर चुकीं हैं जो उनकी आने वाली वेब सीरीज की है और उन्होंने लिखा है #Repost @ektaravikapoor with @get_repostSo happy to have u on board this thriller that is based on a true case!! @jenniferwinget1! @rajatkapoor @samarkhan #CodeM

इसमें वह खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. वहीं एक फोटो और शेयर कर जेनिफर ने लिखा है #Repost @samkhan with @get_repostThe journey starts ... #newshow @jenniferwinget1 @tanujvirwani @ektaravikapoor @baljitsinghchaddha @altbalaji इसमें उन्होंने अपने नए वेब सीरीज की पोस्ट शेयर की है.

कहा-सुनी के कारण हुआ इस मशहूर एक्टर का अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप!

अपने नए फोटोशूट से आग लगाते नजर आई एरिका फर्नांडीज

सलवार कमीज में बहुत दिलकश नजर आती हैं सोनारिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -