पाकिस्तान के लिए पूनम पांडेय ने उतार दी अपनी ब्रा और कहा- 'दो कप लो...'

Jun 14 2019 01:00 PM
पाकिस्तान के लिए पूनम पांडेय ने उतार दी अपनी ब्रा और कहा- 'दो कप लो...'

आज के समय में इंटरनेट सनसनी बनी पूनम पांडे आए दिन अपने बोल्ड अवतार को लेकर सुर्खियो में बनी रहती हैं. वहीं अब इस बार पूनम पांडे ने कुछ ऐसा किया है कि लोग उनकी तारीफें कर रहे हैं. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने अपने सेक्सी वीडियो से पाकिस्तान को करारा जवाब दिया है और इसी कारण वह सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं. जी दरअसल हाल ही में पाकिस्तान में एक एड काफी वायरल हो रहा था और उस एड में विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान का डुप्लिकेट कैरेक्टर दिखाया गया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

वहीं पाकिस्तान द्वारा क्रिकेट वर्ल्ड कप में पाकिस्तान और भारत के मैच से पहले पाकिस्तानी टीवी चैनल ने एक ऐड तैयार किया गया, जिसमें विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान का डुप्लिकेट कैरेक्टर दिखाया गया और इस वीडियो में एक शख्स अभिनंदन की नकल करते हुए दिखाया गया है. वहीं वीडियो में वह सेना की वर्दी की जगह भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी में थे और अभिनंदन वाले ऐड पर पूनम पांडे ने पाकिस्तान को करारा जवाब देते हुए ''अपनी ब्रा खलोकर कहा- एक नहीं दो कप लो और इस कप में बैठकर चाय पीना'' अब सोशल मीडिया पर पूनम पांडे का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं.

आप सभी को बता दें कि इंस्टाग्राम पर पूनम पांडे के इस वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है और आप सभी को यह भी बता दें कि जब से क्रिकेट वर्ल्ड कप शुरु हुआ है तब से पुनम पांडे ने सोशल मीडिया पर अपनी सेक्सी फोटो शेयर करने शुरु कर दी हैं. वह आए दिन ऍबे बोल्ड फोटोज और वीडियोस शेयर कर रहीं हैं. आपको याद हो पूनम पांडे ने 2011 के क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान कहा था कि इंडिया जीत जाती है तो वह न्यूड हो जाएंगी लेकिन ऐसा हुआ नहीं.

अपने नए फोटोशूट से आग लगाते नजर आई एरिका फर्नांडीज

सलवार कमीज में बहुत दिलकश नजर आती हैं सोनारिका

इस शो में जल्द नजर आएँगे अभिषेक तिवारी