कपिल के शो में फूटा 'आशिकी' अभिनेत्री का दर्द, कहा- 'मकान से निकाल दिया गया था...'
कपिल के शो में फूटा 'आशिकी' अभिनेत्री का दर्द, कहा- 'मकान से निकाल दिया गया था...'
Share:

बॉलीवुड में कई ऐसे सितारें हैं जो लोकप्रियता हांसिल करने के बाद अचानक ही गायब हो जाते हैं। इन्ही सितारों में मशहूर अभिनेत्री अनु अग्रवाल का नाम भी शामिल हैं जो अपनी पहली फिल्म 'आशिकी' के सुपरहिट होने के बाद फेमस हो गईं थीं। एक समय था जब उनके जलवे सभी तरफ थे। वहीं अपनी फिल्म 'आशिकी' के 30 साल पूरे होने पर वह कपिल शर्मा शो में आईं। इस दौरान उनके साथ उनके को-स्टार्स राहुल रॉय और दीपक तिजोरी भी गए और सभी ने अपनी यादें लोगों के साथ शेयर की।

इस दौरान अनु अग्रवाल ने कहा, "मुझे याद है फिल्म की रिलीज के एक दिन बाद मेरे घर के बाहर फैंस की भीड़ जमा हो गई थी। मैं रोज की तरह सोकर उठी और स्विमिंग के लिए जाने वाली थी कि मैंने देखा कि मेरी एक झलक पाने के लिए मेरे घर के बाहर सैकड़ों लोग इकट्ठा हो गए हैं! इतना ही नहीं, मैंने सड़कों और दीवारों पर 'अनु आई लव यू' के संदेश भी लिखे देखे, ठीक उसी तरह जिस तरह राहुल ने इस फिल्म में किया था। मुझे याद है उन दिनों ऑटोरिक्शा वाले सिर्फ आशिकी के गाने बजाते थे। सही मायनों में आशिकी एक ऐतिहासिक घटना थी।" आगे उन्होंने यह भी बताया कि कैसे उनकी लोकप्रियता उनके लिए मुश्किल बन गई।

उन्होंने कहा, 'एक हफ्ते बाद मेरे मकान मालिक ने मुझे फोन करके कहा कि मैं अपने लिए नया घर ढूंढ लूं क्योंकि बहुत-से पत्रकार मेरा इंटरव्यू लेने आते थे और इससे उन्हें डिस्टर्ब हो रहा था। मुंबई में अकेले घर तलाशना मेरे लिए बड़ा मुश्किल था क्योंकि उन दिनों बहुत कम लड़कियां अकेले रहती थीं।' इस दौरान अनु ने यह भी खुलासा किया कि महेश भट्ट ने उन्हें 'वन टेक आर्टिस्ट' की उपाधि दी थी, क्योंकि वो अपने सभी दृश्य एक ही बार में शूट कर लेती थीं।

बिग बॉस ने किया सभी सदस्यों को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट

कुमकुम भाग्य : प्राची के कब्रिस्तान पहुंचते ही अचानक दर्शकों की हालत हो जाएंगी खराब

अंगूरी भाभी का सबसे बड़ा फैन है बॉलीवुड का ये सुपरस्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -