माँ बनी रुबीना दिलैक, जुड़वा बेटियों को दिया जन्म!
माँ बनी रुबीना दिलैक, जुड़वा बेटियों को दिया जन्म!
Share:

टेलीविजन जगत की जानी मानी मशहूर अदाकारा रुबीना दिलैक को लेकर एक खुशखबरी सामने आई है। कहा जा रहा है कि रुबीना और अभिनव मम्मी-पापा बन गए हैं। रुबीना दिलैक को लेकर ये खुशखबरी उनकी पायलट ट्रेनर ने साझा की थी। पायलट ट्रेनर ने सोशल मीडिया पर रुबीना को बधाई देते हुए कहा कि वो जुड़वा बेटियों की मां बन गई हैं। 

जैसे ही रुबीना की पायलट ट्रेनर ने पोस्ट साझा किया। प्रशंसक और चाहने वाले अभिनेत्री को मां बनने की बधाई देने लगे। हालांकि, बाद में उन्होंने ये पोस्ट डिलीट कर दिया। रुबीना और अभिनव 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के 5 वर्ष पश्चात् वो पेरेंट बन गए हैं। रुबीना ने अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को जमकर एंजॉय किया है तथा अपने मैटरनिटी फोटोशूट को लेकर प्रशंसकों का ध्यान खींचती रहीं।

इसके चलते रुबीना दिलैक ने यूट्यूब चैनल पर नया शो शुरू किया था, जिसका टाइटल किसी ने बताया नहीं है। अपने शो में रुबीना इंडस्ट्री की मांओं से बातचीत करती दिखाई दी। इस के चलते उन्होंने ये भी बताया कि प्रेग्नेंसी पीरियड में उन्हें बढ़े वजन और फैशन सेंस के लिए बहुत ट्रोल किया गया। वही अब रुबीना और अभिनव माता पिताबने हैं या नहीं, इस पर उन्होंने अब तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। इसलिए इसकी कंफर्मेशन के लिए हमें कपल के बयान का इंतजार करना होगा। 

नेशनल टीवी पर हुए एक्सपोज तो फूट-फूटकर रोने लगे मुनव्वर फारुकी, बोले- 'मैं फेक...'

खानजादी के एविक्शन को बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट ने बताया गलत, फैंस ने भी किया सपोर्ट

बिग बॉस को लेकर हुआ ये बड़ा बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -