IIT मद्रास में एक और छात्र ने की ख़ुदकुशी, तनाव में था, जांच में जुटी पुलिस
IIT मद्रास में एक और छात्र ने की ख़ुदकुशी, तनाव में था, जांच में जुटी पुलिस
Share:

चेन्नई: इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, मद्रास (IIT Madras) में एक बार फिर छात्र के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. सेकंड ईयर के एक स्टूडेंट ने अपने ही हॉस्टल में आत्महत्या कर ली है. मृतक छात्र महाराष्ट्र का निवासी था और प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि वह डिप्रेशन में था.

चेन्नई में IIT मद्रास के एक छात्र ने आज मंगलवार (14 फ़रवरी) को थरमानी स्थित कॉलेज कैंपस में आत्महत्या कर ली. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि महाराष्ट्र से ताल्लुक रखने वाले दूसरे साल के स्टूडेंट ने हॉस्टल में खुदकुशी की है. सूत्रों का कहना है कि छात्र ने तनाव के चलते आत्महत्या की है. स्थानीय पुलिस अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया है कि कोट्टूरपुरम पुलिस मामले की जांच कर रही है. मृतक की शिनाख्त महाराष्ट्र के श्रीवन सन्नी के रूप में की गई है, जो IIT मद्रास में द्वितीय साल का छात्र था. बताया जा रहा है कि छात्र काफी तनाव में था. फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. 

इससे पहले सितंबर 2022 में भी IIT मद्रास में एक छात्र ने आत्महत्या की थी. 21 साल के छात्र ने अपने हॉस्टल के कमरे में खुदकुशी कर ली थी. उसके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था. उसकी खुदकुशी के पीछे भी कारण तनाव ही बताया गया था. छात्र ओडिशा का निवासी था, संस्थान में एअरोनॉटिकल इंजीनियरिंग (aeronautical engineering) में चौथे साल का स्टूडेंट था.

अमित शाह की नज़रों में मुख्य विपक्ष कौन ? राहुल गांधी के नाम पर कसा तंज

सपा नेता आज़म खान और बेटे अब्दुल्ला एक और मामले में दोषी करार, MP-MLA कोर्ट का फैसला

दिल्ली: BBC के दफ्तर पर आयकर विभाग का छापा, डॉक्यूमेंट्री के बाद शुरू होगा नया विवाद !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -