अमित शाह की नज़रों में मुख्य विपक्ष कौन ? राहुल गांधी के नाम पर कसा तंज
अमित शाह की नज़रों में मुख्य विपक्ष कौन ? राहुल गांधी के नाम पर कसा तंज
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय गृहमंत्री ने 2024 लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा की रणनीति पर खुलकर बात की है। इसके साथ ही उन्होंने विपक्ष के मुद्दे पर दो टूक कह दिया है कि देश में भाजपा के सामने फ़िलहाल कोई भी नहीं है। उन्होंने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और मौजूदा लोकसभा सांसद राहुल गांधी पर भी बात की। बता दें कि, यदि 2024 में भाजपा की जीत होती है, तो वह लगातार तीसरी बार देश की केंद्र सरकार का नेतृत्व करेगी।

मीडिया से बात करने के दौरान जब अमित शाह से पूछा गया कि मुख्य विपक्षी दल कौन होगा और क्या उसका नेतृत्व राहुल गांधी करेंगे। इसपर गृह मंत्री ने कहा कि, 'यह देश की जनता तय करेगी।' उन्होंने कहा कि, 'अब तक जनता ने लोकसभा में किसी भी पार्टी को मुख्य विपक्षी दल का लेबल भी नहीं दिया है।' भारत जोड़ो यात्रा के बाद प्रधानमंत्री पद के लिए राहुल गांधी की दावेदारी पर अमित शाह ने कहा कि 3 राज्यों के चुनाव के परिणाम इसका असर बताएंगे। बता दें कि, हाल जनवरी में ही कांग्रेस की लगभग 5 महीनों तक चली भारत जोड़ो यात्रा का समापन हुआ था। पार्टी के नेताओं ने राहुल के नेतृत्व में कन्याकुमारी से जम्मू और कश्मीर तक का सफर तय किया था।

गृह मंत्री अमित शाह ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि हो सकता है कि चुनावी राज्यों में उन्होंने प्रचार नहीं किया हो, मगर त्रिपुरा, नगालैंड और मेघालय के परिणाम उन राज्यों में विपक्षी दल की ताकत के संबंध में बताएंगे, जहां वे कभी ताकतवर थे। उन्होंने भरोसा जताते हुए कहा है कि भाजपा कर्नाटक, मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में जीत दर्ज करेगी।

पीएम मोदी पर BBC की डॉक्यूमेंट्री 'ख़राब पत्रकारिता' का नतीजा- ब्रिटिश सांसद ने लगाई फटकार

श्रद्धांजलि या तंज ? दिग्विजय बोले- ख़ुफ़िया एजेंसी की नाकामी से शहीद हुए 40 जवान

'सुप्रीम कोर्ट ने मोदी सरकार के दबाव में दिया राम मंदिर फैसला..', कांग्रेस नेता रशीद अल्वी का दावा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -