शर्मसार हुआ एक और पवित्र रिश्ता! पिता ने बेटी को बनाया अपनी हवस का शिकार
शर्मसार हुआ एक और पवित्र रिश्ता! पिता ने बेटी को बनाया अपनी हवस का शिकार
Share:

हरिद्वार (Haridwar) में रिश्ते शर्मसार कर देने वाला केस भी सामने आया है. यहां सौतेले पिता ने अपनी नाबालिग बेटी का बलात्कार कर दिया है. पीड़िता ने खुद के साथ हुए  दुष्कर्म की जानकारी अपनी मां को दे डाली. जिसके उपरांत पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई जा चुकी है. पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया गया है. उसके विरुद्ध POSCO एक्ट में केस दर्ज किया गया है.  खबरों का कहना है कि घटना कनखल थाने इलाके की है. कहा गया कि इलाके में रहने वाली महिला के पति की 14 वर्ष पहले ही जान चली गई थी. जिसके उपरांत उसकी दूसरी शादी हुई थी. पहले पति से महिला को एक बेटी है. विवाह के उपरांत से महिला अपनी के साथ और दूसरे पति के साथ यहां पर रह रही थी. 

अकेली थी नाबालिग, रेप करके फरार हुआ था अपराधी- सोमवार देर शाम को नाबालिग बेटी घर पर ही थी. इसी बीच अपराधी घर पर पहुंची और बेटी के साथ बलात्कार कर दिया. घटना का अंजाम देने के उपरांत आरोपी सौतेला पिता मौके से फरार हो गया. कुछ देर बाद पर नाबालिग की मां घर पहुंची तब उसे बेटी के साथ हुए रेप की सूचना मिली. 

पोक्सो एक्ट में FIR दर्ज- पति के द्वारा बेटी का रेप किए जाने की बात सुनकर महिला भी हैरान हो गई,  जिसके उपरांत  वह कनखल थाने पहुंची और पति के विरुद्ध पोक्सो एक्ट में FIR दर्ज कराई.

पुलिस ने आरोपी किया गया गिरफ्तार- रिपोर्ट दर्ज होने के उपरांत  पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए आरोपी की तलाश शुरू भी की जा चुकी है. कुछ ही वक़्त के उपरांत पिता को हिरासत में लिया जा चुका है. पुलिस का इस बारें में कहना है कि आरोपी के विरुद्ध पोक्सो एक्ट में केस दर्ज किया गया है. पीड़िता का मेडिकल भी कराया गया है. केस में आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

रैपर बनने के लिए शख्स ने लगाई दुकान में सेंध, फिर ऐसे कबूला गुनाह

3 बच्चों की मां ने करवाई अपने ही पति की हत्या, चौंकाने वाली है वजह

बीमार पिता का इलाज करवाने के लिए थे पैसे तो बेटे ने उठा लिया ये बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -