बीमार पिता का इलाज करवाने के लिए थे पैसे तो बेटे ने उठा लिया ये बड़ा कदम
बीमार पिता का इलाज करवाने के लिए थे पैसे तो बेटे ने उठा लिया ये बड़ा कदम
Share:

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे में पुलिस ने ऐसे व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जिसने अपने बीमार पिता का उपचार करवाने के लिए चोरी की वारदात को अंजाम दिया। घटना डोंबिविली के विष्णु नगर की है। एक रिपोर्ट के अनुसार, बीते हफ्ते एक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि उसके घर से लाखों रुपये के आभूषण चोरी हो गए हैं। व्यक्ति ने चोरी हुए आभूषणों की कीमत पांच लाख 92 लाख रुपये के करीब बताई। पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज करके तहकीकात आरम्भ की। पुलिस ने घर के पास लगे CCTV कैमरों को खंगाला तो उसमें चोर को आते हुए देखा गया। जल्द ही चोर का पता लगा लिया गया तथा पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

चोरी करने वाले व्यक्ति की पहचान वैभव मुरबदे के तौर पर हुई, जो कि मुर्बाद का रहने वाला है। पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि उसके पिता बहुत बीमार हैं। उपचार के लिए लाखों का खर्च आ रहा है। मगर उसके पास इतने रुपये नहीं थे कि वह इतने रुपये खर्च कर सके। इसलिए उसने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। इससे पहले औरंगाबाद से चोरी की अजीबोगरीब घटना सामने आई थी। यहां चोरों ने मंदिर में चोरी करने से पहले भगवान की पूजा की उसके पश्चात मंदिर से चोरी की। चोरी की यह वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गई। वीडियो में नजर आया कि चोरी की वारदात को अंजाम देने से पहले चोरों ने बाकायदा भगवान की पूजा की तथा उसके पश्चात् दानपात्र से चोरी की घटना को अंजाम दिया।

ये पूरी घटना औरंगाबाद के पाचपीरवाडी गांव की है। चोरी की यह पूरी घटना CCTV फुटेज में कैद हो गई। फुटेज में स्पष्ट दिखाई दिया कि चोर पहले गर्भगृह में प्रवेश करते हैं तथा उसके बाद भगवान की पूजा करते हुए उन पर फूल चढ़ाते हैं। पूजा समाप्त करने के बाद वह दानपात्र को खोलते हैं तथा उसमें से पैसे चोरी करते हैं। चोरी की घटना की खबर लगते ही पुलिस को सूचना दी गई।

बैडमिंटन खेलते हुए अचानक गिर गया शख्स, हुई मौत

IPL से पहले ही मुंबई इंडियंस को लगा बड़ा झटका, जसप्रीत बुमराह हुए बाहर

क्या आप भी गूगल पर करते है कूरियर सर्विस के बारे में सर्च? तो जरूर पढ़ ले ये खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -