फैंस का दिल जीतेगी हॉलीवुड की एक और फिल्म, रिलीज हुआ SISU का धमाकेदार ट्रेलर
फैंस का दिल जीतेगी हॉलीवुड की एक और फिल्म, रिलीज हुआ SISU का धमाकेदार ट्रेलर
Share:

हॉलीवुड के जाने माने अभिनेता और राइटर जलमारी हेलैंडर को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, वहीं जलमारी हेलैंडर  द्वारा लिखित और निर्देशित है। एक्शन, थ्रिलर मूवी सीसू जल्द ही रिलीज होने जा रही है । वहीं, इस बीच सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट इंडिया नें फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज भी रिलीज कर दिया गया है। जो हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषा में जारी किया गया है। 

बेहद शानदार है ट्रेलर: ट्रेलर के बारें में बात की जाए तो, ये बहुत धमाकेदार है। जिसको देखने के बाद ऐसा महसूस हो रहा है कि मूवी में काफी एक्शन देखने के लिए मिलने वाला है। बता दें कि, ये एक ऐतिहासिक मूवी है। जो द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान फ़िनिश लैपलैंड में सेट, मूवी एक सोने के भविष्यवक्ता का अनुसरण भी कर रही है। 

 

जिसमें दिखाया जाने वाला है कि, एक क्रूर शुट्ज़स्टाफेल अधिकारी के नेतृत्व में नाजी मौत के दस्ते से अपना सोना सुरक्षित करने की कोशिश करता है। फिल्म में जोर्मा टोमिला, अक्सेल हेनी, जैक डूलन और मिमोसा विलमो मुख्य किरादारों में नजर आने वाले है। 'सिसु' भारत में 28 अप्रैल को अंग्रेजी और हिंदी में रिलीज़ होगी।

OMG ! बढ़ा दी गई इस वर्ष मेट गाला इवेंट के टिकट की कीमत, लेकिन वजह है खास

THOUSAND OAKS में नजर आए किम कार्दशियन

स्किनफिट ड्रेस में प्रियंका को देख दीवाने हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -