20 वर्षीय इस अदाकारा ने गुपचुप रचाई शादी
20 वर्षीय इस अदाकारा ने गुपचुप रचाई शादी
Share:

नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज़ स्ट्रेंजर थिंग्स में दिखाई दी अभिनेत्री मिली बॉबी ब्राउन ने शादी कर ली है. उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड जेक बोनजियोवी (Jake Bongiovi) को अपना लाइफ पार्टनर बनाया है. जेक मॉडल हैं. वो लोकप्रिय संगीतकार जॉन बोन जोवी के बेटे हैं. मिली और जेक बहुत समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे तथा अब दोनों ने शादी कर ली है.

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, मिली और जेक ने गुपचुप तरीके से बीते सप्ताह शादी की. इन दोनों स्टार की शादी में अधिक तामझाम नहीं किया गया. दोनों के बेहद करीबी दोस्त एवं परिवार वाले ही इस शादी में सम्मिलित हुए थे. बोनजियोवी के पिता जॉन बोन जोवी एवं मां डोरोथिया बोनजियोवी बेटे की शादी में सम्मिलित थे. रिपोर्ट में हालांकि बताया गया है कि मिली और जेक इसी वर्ष एक ग्रैंड सेरेमनी प्लान कर रहे हैं. इसमें इंडस्ट्री के तमाम दोस्त पहुंच सकते हैं. बीते वर्ष अप्रैल में मिली बॉबी ब्राउन और जेक ने अपनी सगाई की घोषणा की थी. उस समय दोनों की इंगेजमेंट की खूब चर्चा हुई थी. शायद इसीलिए दोनों ने गुपचुप तरीके से ही शादी करने का निर्णय लिया. सबसे पहले दोनों के अफेयर की खबरें जून 2021 में आई थी. उस समय जेक ने मिली के साथ एक सेल्फी शेयर की थी. 

2022 में मिली ने बताया था कि वो जेक से इंस्टाग्राम के माध्यम से मिली थीं. कुछ समय दोनों दोस्त रहे एवं फिर डेटिंग शुरू कर दी थी. नेटफ्लिक्स की साइंस फिक्शन सीरीज़ स्ट्रेंजर थिंग्स में मिली बॉबी ब्राउन ने लीड किरदार निभाया है. सारी कहानी उनके ही इर्द गिर्द घूमती है. इस सीरीज़ का पहला सीजन 2016 में आया था. फिर 2017 में दूसरा और 2019 में तीसरा सीजन आया था. सीजन चार को दो पार्ट में रिलीज़ किया गया था. पहला पार्ट मई 2022 एवं दूसरा पार्ट जुलाई 2022 में रिलीज़ हुई था. अब इस सीरीज़ के पाचवें सीजन की प्रतीक्षा हो रही है, जो अगले वर्ष आ सकता है.

'एक डांस नंबर के लिए ऋचा चड्ढा ने लिये थे 99 टेक, संजय लीला भंसाली हो गए थे गुस्सा', जानिए पूरा किस्सा

जाह्नवी कपूर ने जीता फैंस का दिल, यूजर्स बोले- 'ब्यूटी विद ब्रेन'

'पैपराजी को पैसे देकर फोटोज के लिए बुलाती हैं जाह्नवी कपूर?' खुद किया ये खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -