37 वर्षीय इस मशहूर एक्टर की सरेआम गोली मारकर हत्या, फैंस को लगा झटका
37 वर्षीय इस मशहूर एक्टर की सरेआम गोली मारकर हत्या, फैंस को लगा झटका
Share:

हाल ही में मशहूर अमेरिकन अभिनेता जॉनी वेक्टर भी एक दुर्भाग्यपुर्ण हादसे का शिकार हुए. 37 वर्ष की आयु में उनका गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया. रिपोर्ट्स के अनुसार, मामला शनिवार सुबह का बताया जा रहा है. वेक्टर ने कई सारी फिल्में तथा टेलीविज़न शोज में काम किया था. वेक्टर की मां ने भी बेटे की मौत कन्फर्म कर दी है.

क्या था मामला?
वही बात यदि मामले की करें तो रिपोर्ट्स के अनुसार, जॉनी वेक्टर शनिवार प्रातः 3 बजे अपने दोस्तों के साथ आउटिंग पर थे. इस के चलते उनके एक दोस्त का ध्यान एक्टर की कार पर गया. कार के पास 3 अज्ञात व्यक्ति मौजूद थे तथा अभिनेता की कार से कैटेलिटिक कन्वर्टर चुराने का प्रयास कर रहे थे. इसी समय उन्होंने अभिनेता को गोली मार दी. तत्पश्चात, उन्हें एक्टर की मां स्कारलेट वेक्टर ने एक इंटरव्यू के चलते बताया कि उनके बेटे ने जब चोरों की शिनाख्त की उसके बाद न तो विरोध जताया न तो कोई झगड़ा किया. इसके बाद भी उसपर गोली दागी गई. अभिनेता को गोली मारने के बाद तीनों शख्स लोकेशन से फरार हो गए. बात यदि अपडेट की करें तो अब तक कोई भी शख्स इस केस में पुलिस के हाथ नहीं आया है.

अभिनेता के निधन पर हॉलीवुड शोक मना रहा है तथा उन्हें याद कर रहा है. अभिनेता ने अपने करियर में साइबेरिया एंडस क्रिमिनल माइंड्स, आर्मी वाइव्स, द ओए, हॉलीवुड गर्ल एवं द वेस्टवर्ल्ड जैसे प्रोजेक्ट्स के लिए याद रखा जाता है. सबसे अधिक उन्हें लोकप्रिय शो जनरल अस्पताल के लिए जाना जाता है. अभिनेता के निधन से उनके घर में मातम है. उनके चले जाने के बाद अब परिवार में उनकी मां एवं 2 सिबलिंग्स हैं.

डेविड धवन को लेकर फिल्ममेकर का चौंकाने वाला खुलासा, वोले- 'उन्होंने गोविंदा को बहकाया'

KKR के जीतते ही पापा शाहरुख के गले लगकर रोने लगी सुहाना, बोली- 'मैं बहुत खुश हूं'

दीपिका पादुकोण का प्रेगनेंसी ग्लो देख रणवीर सिंह ने लुटाया प्यार, लिखा- "उफ्फ! क्या करूं मैं?"

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -