OMG ! बढ़ा दी गई इस वर्ष मेट गाला इवेंट के टिकट की कीमत, लेकिन वजह है खास
OMG ! बढ़ा दी गई इस वर्ष मेट गाला इवेंट के टिकट की कीमत, लेकिन वजह है खास
Share:

मेट गाला मोस्ट अवेटेड और पॉपुलर फैशन इवेंट्स में से एक कहा जाता है। इस इवेंट में ए-लिस्ट सेलेब्स और फैशन आइकन रेड कार्पेट पर अपने स्टाइलिश और अजब-गजब लुक में लोगों का दिल जीतते हुए दिखाई देते है। हालांकि, इस वर्ष का इवेंट एक खास कारण से काफी चर्चा में बना हुआ है। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस साल मेट गाटा इवेंट की टिकट का मूल्य भी बढ़ाया जा चुका है।

अब तक मिली जानकारी के अनुसार इस वर्ष मेट गाला इवेंट की टिकट का मूल्य 30,000 डॉलर से बढ़ाकर 50,000 डॉलर भी कर दी गई है। वहीं कहा जा रहा है कि अचानक मूल्यों में वृद्धि किए जाने से कई लोगों के लिए यहां तक ​​कि कुछ मशहूर हस्तियों के लिए भी इसमें शामिल होना मुश्किल हो सकता है।

टिकट का मूल्य के अलावा इस साल की थीम "कार्ल लेगरफेल्ड: ए लाइन ऑफ ब्यूटी" तय की गई है। हालांकि थीम दिवंगत डिजाइनर को सम्मानित करने के लिए ठीक लगती है ये बहुत स्पेसिफिक भी है और कुछ डिजाइनरों के लिए राइट लुक बनाना बहुत चैलेंजिंग होने वाला है। वहीं कई लोगों ने थीम के प्रति अपनी नाराजगी भी जाहिर की है और अब देखना बाकी है कि डिजाइनर इसे इंटरप्रेट कैसे करने वाले है। खबरों की माने तो मेट गाला मेट्रोपॉलिटन म्यूज़ियम ऑफ आर्ट में कॉस्टयूम इंस्टीट्यूट के लिए एक फंड कलेक्ट करने वाला इवेंट कहा जा रहा है। मेट गाला इस साल 1 मई को होगा। शाम 5:30 बजे से सेलेब्स रेड कार्पेट पर जादू बिखेरना शुरू करने वाले है।

स्किनफिट ड्रेस में प्रियंका को देख दीवाने हुए फैंस

आखिर किस चीज की स्मगलिंग करना चाहती है प्रियंका, फैंस भी पूछ रहे कई सवाल

कई ऐसे मर्द है जो मेरी कामयाबी से खुश नहीं: प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -