गुजरात: विधानसभा चुनावों से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, BJP में शामिल होंगे MLA भावेश
गुजरात: विधानसभा चुनावों से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, BJP में शामिल होंगे MLA भावेश
Share:

अहमदाबाद: इन दिनों गुजरात में विधानसभा चुनावों की तारीख पास आने से माहौल में गरमा-गर्मी देखने को मिल रही है। जी दरअसल चुनावों की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे कांग्रेस की मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं। आपको बता दें कि अबदाहोद जिले के झालोड़ से कांग्रेस के विधायक भावेश कटारा ने विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है।

कोई भी निर्वाचन अच्‍छे से तब सम्‍पन्‍न होता है, जब मतदाता सूची में एक भी मतदाता छूटे नहीं-जिला कलेक्टर

जी हाँ और सबसे बड़ी और हैरानी की बात यह है कि वह पिछले दो दिनों में मोहनसिंह राठवा और भगवान बराड़ के बाद इस्तीफा देने वाले कांग्रेस के तीसरे विधायक हैं। जी हाँ और हाल ही में दिए एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि कटारा विधानसभा अध्यक्ष निमाबेन आचार्य के आवास पर गए और उन्हें अपना इस्तीफा सौंपा। आपको बता दें कि कटारा ने ऐसे समय में इस्तीफा दिया है जब भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नामों को अंतिम रूप देने में जुटी है। जी हाँ और अब कयास यह लगाए जा रहे हैं कि कटारा आज बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में मंत्री-परिषद की बैठक में कई अहम प्रस्तावों को मंजूरी दी गई।

आपको जानकारी होनी चाहिए कि इससे पहले राठवा और बराड़ भी कांग्रेस से इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल हो गए थे। बात करें गुजरात विधानसभा चुनावों के बारे में तो इसके लिए दो चरणों में एक दिसंबर और पांच दिसंबर को मतदान होगा। जी हाँ और इस चुनाव के नतीजे आठ दिसंबर को घोषित होंगे। फिलहाल गुजरात से लगातार ऐसी खबरें आ रहीं हैं जो हैरान कर रहीं हैं, बीते दिनों कई खबरें आईं जिन्होंने लोगों को हैरान कर दिया और अब इस खबर से भी कई लोग हैरान हैं।

कोयंबटूर ब्लास्ट मामले में चेन्नई समेत 20 जगहों पर NIA की छापेमारी

मध्यप्रदेश की विशेष अदालत का ऐतिहासिक फैसला

जनजागरुकता के लिए निकाली गयी साईकिल रैली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -