कोयंबटूर ब्लास्ट मामले में चेन्नई समेत 20 जगहों पर NIA की छापेमारी
कोयंबटूर ब्लास्ट मामले में चेन्नई समेत 20 जगहों पर NIA की छापेमारी
Share:

कोयंबटूर: तमिलनाडु के कोयंबटूर में बीते दिनों कार में हुए सिलेंडर ब्लास्ट मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) चेन्नई समेत 20 जगहों पर छापेमारी की है। जी हाँ, एनआईए ने चेन्नई के पुडुपेट, मन्नादी, जमालिया और पेरंबूर में छापेमारी की। इसी के साथ कोयंबटूर के कोट्टैमेडु, उक्कदम, पोनविझा नगर और रथीनापुरी में भी रेड डाली। आप सभी को बता दें कि कोयंबटूर सिलेंडर कार ब्लास्ट मामले में एनआईए ने चेन्नई समेत 20 जगहों पर छापेमारी की है।

स्कूल कॉलेजों में चलाया जाएगा नशीले पदार्थाे के विरूद्ध जागरूकता अभियान

जी हाँ और एनआईए अधिकारियों ने ब्लास्ट से संबंधित संदिग्धों और प्रतिबंधित संगठनों का समर्थन करने वाले संदिग्धों की संपत्तियों पर छापेमारी शुरू की है। इस छापेमारी में चेन्नई और कोचीन के एनआईए अधिकारी शामिल थे। आप सभी को बता दें कि इस मामले को 23 अक्टूबर की शाम का बताया गया, जब एक कार में सिलेंडर विस्फोट हुआ था। जी हाँ और इस हादसे में कार चालक की मौत हो गई थी। जांच के आधार पर पुलिस ने पांच आरोपियों को हिरासत में लिया था।

जागरूकता रैली एवं शिविर आयोजित कर मनाया राष्ट्रीय विधिक सेवा दिवस

उन सभी आरोपियों पर यूएपीए (Unlawful Activities Prevention Act) लगाया गया था और जांच में पोटेशियम समेत 109 वस्तुएं जब्त की गईं थीं। जी दरअसल इसमें पोटैशियम नाइट्रेट, सल्फर, ब्लैक पाउडर, मैकक्रैकन फ्यूज लगभग दो मीटर लंबा, नाइट्रो ग्लिसरीन, रेड फॉस्फोरस, PERN पाउडर, एल्युमिनियम पाउडर, ऑक्सीजन कनस्तर, 9 वोल्ट बैटरी क्लिप, वायर, लोहे की कील, स्विच, गैस सिलेंडर, इन्सुलेशन टेप, पैकिंग टेप, हाथ के दस्ताने, इस्लामी विचारधारा के विवरण के साथ नोटबुक और जिहाद के बारे में विवरण आदि जब्त किया गया था। फिलहालर लगातार इस मामले में नए-नए खुलासे हो रहे हैं।

मध्यप्रदेश की विशेष अदालत का ऐतिहासिक फैसला

जनजागरुकता के लिए निकाली गयी साईकिल रैली

मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में मंत्री-परिषद की बैठक में कई अहम प्रस्तावों को मंजूरी दी गई।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -