माधुरी की कार कलेक्शन में जुड़ी एक और शानदार कार
माधुरी की कार कलेक्शन में जुड़ी एक और शानदार कार
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती है। फिर चाहे वो शो या फिल्म को लेकर हो या फिर उनके सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर। फिलहाल जिस वजह से माधुरी को लेकर फैन्स के मध्य जमकर चर्चा भी होने लगी है वो है उनकी 3 करोड़ी कार। जी हां, कहा जा रहा है कि माधुरी दीक्षित ने पोर्शे 911 टर्बो S मॉडल का कार्य किया है।

दरअसल एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इसमें माधुरी दीक्षित और उनके पति डॉक्टर नेने स्पोर्ट्स कार चलाते हुए दिखाई दे रहा है। बोला जा रहा है कि इन्होंने पोर्श की सबसे तेज कारों में से एक खरीदी ली है। इस कार की खूबियों के बारें में बात की जाए तो सिल्वर मैट रंग में इस कार की टॉप स्पीड 330 किलोमीटर प्रति घंटे है। इस बारें में कहा जा रहा है कि इस कार की कीमत 3.8 करोड़ रुपये के आसपास है।

मुंबई की सड़क पर चलाते दिखे दोनों कार: माधुरी और नेने दोनों मुंबई की सड़कों पर अपनी इस कार से शहर का लुत्फ उठाते हुए दिखाई दिए। जहां नेने इस शानदार कार को चलाते दिख रहे थे वहीं माधुरी उनके पास वाली सीट पर बैठी हुई दिखाई दे रही है।

 

कार 2.6 सेकंड में 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार: कहा जाता है कि यह सबसे तेज चलने वाली गाड़ियों में से एक है, इसमें 3.8 लीटर, ट्विन टर्बो चार्ज्ड 6 सिलिंडर पेट्रोल इंजिन है इसमें 641 BHP पावर जेनरेट करने का काम भी करता है। ये कार 2.6 सेकंड में 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है।

सलमान खान पर भड़के फैंस, शहनाज गिल है वजह

मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक 800 का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, जानिए क्या है मूवी की स्टोरी

बिना शादी माँ बनने जा रही है बॉलीवुड की ये मशहूर एक्ट्रेस, खुद किया प्रेग्नेंसी का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -