सलमान खान पर भड़के फैंस, शहनाज गिल है वजह
सलमान खान पर भड़के फैंस, शहनाज गिल है वजह
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सलमान खान ने 'किसी का भाई किसी की जान' के ट्रेलर लॉन्च में शहनाज गिल को मूव ऑन करने की सलाह दी थी। शहनाज गिल लंबे समय तक दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिश्ते में रही थीं। सिद्धार्थ शुक्ला की मौत ने शहनाज को तोड़कर रख दिया। उन्हें दोबारा उसी चुलबुले अंदाज में वापसी करने में बहुत समय लग गया। शहनाज गिल बीते कुछ समय से राघव जुयल के बहुत क्लोज हैं, इसी कारण सलमान ने उन्हें रिलेशनशिप को लेकर यह एडवाइज दी थी।

वही अब जब 'कपिल शर्मा शो' में शहनाज गिल पहुंचीं तो उन्होंने सलमान खान की रिलेशनशिप एडवाइज पर अपनी प्रतिक्रिया दी। शहनाज गिल ने कहा कि वह मूव ऑन करेंगी मगर अपनी खुद की शर्तों पर। सलमान खान ने भी उन्हें फिर से समझाते हुए कहा, "कुछ समय पहले इनको सोशल मीडिया पर सिडनाज-सिडनाज करके इतना... आप समझ रहे हैं। अब वो इस दुनिया में नहीं रहा, मगर वो जहां पर भी होगा, वो भी यही चाहेगा कि इनकी जिंदगी में कोई आए।"

सलमान खान ने कहा, "वो भी यही चाहता होगा कि इनकी शादी हो, बच्चे हों। मगर ये सोशल मीडिया पर कुछ हैं ये जो सिडनाज-सिडनाज लेकर घूम रहे हैं। क्या जिंदगी भर ये कुंवारी रहेगी? और जितने भी ये सिडनाज-सिडनाज करते हैं, उनमें से एक को यदि इसने चुन लिया तो वो स्वयं बोलेगा कि ठीक है मैं तुम्हारे लिए तैयार हूं।" सलमान खान का ये बयान #SidNaaz का समर्थन करने वालों को बुरा लग गया तथा सोशल मीडिया पर सलमान को लोग ट्रोल करने लगे। एक शख्स ने इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा- बिचौलिए बनने का काम छोड़ दो सलमान जी। वो जानती है कि उसके लिए क्या सही है और क्या गलत। जब भी उसको मूव ऑन करना होगा वो कर लेगी। आप अपना सोचो कि आप कब मूव ऑन कर रहे हो। हमें सिडनाज पर फक्र है। एक शख्स ने लिखा- सभी सिडनाज एवं शहनाज गिल के सच्चे प्रशंसकों से गुजारिश है कि उसकी तरफ जो गर्म हवाएं आ रही हैं इसे रोकना होगा।

मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक 800 का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, जानिए क्या है मूवी की स्टोरी

बिना शादी माँ बनने जा रही है बॉलीवुड की ये मशहूर एक्ट्रेस, खुद किया प्रेग्नेंसी का ऐलान

इस एक्ट्रेस को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए क्या है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -