बिना शादी माँ बनने जा रही है बॉलीवुड की ये मशहूर एक्ट्रेस, खुद किया प्रेग्नेंसी का ऐलान
बिना शादी माँ बनने जा रही है बॉलीवुड की ये मशहूर एक्ट्रेस, खुद किया प्रेग्नेंसी का ऐलान
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। कुछ लोग दावा कर रहे हैं कि इस पोस्ट के माध्यम से उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में घोषणा की है। दावा किया जा रहा है कि इलियाना डिक्रूज पहली बार मां बनने जा रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर 2 फोटोज शेयर कीं, पहली फोटो में एक छोटे बच्चे की टीशर्ट दिखाई दे रही है जिस पर लिखा है- तो अब एडवेंचर शुरू होने वाला है। वहीं दूसरी तस्वीर में वह गले में एक लॉकेट पहने दिखाई दे रही हैं जिस पर लिखा है- मम्मा। इलियाना की यह पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गई है।

वही एक शख्स ने लिखा- ये समाज मानसिक तौर पर बीमार है। यह उसकी चॉइज है तथा उसकी जिंदगी है। तुम उसे जज करने वाले होते कौन हो। एक शख्स ने लिखा- उसने ना तो कभी अपने पति या अपने पार्टनर के बारे में रिवील किया। क्या यह बच्चा गोद लिया हुआ है? इसी प्रकार के ढेरों कमेंट इलियाना डिक्रूज की पोस्ट पर आ रहे हैं। बता दें कि इलियाना इंडस्ट्री में एक स्टैबलिश एक्ट्रेस हैं।

बता दें कि इलियाना डिक्रूज के कैटरीना कैफ के भाई को डेट करने की खबरें थीं। हालांकि इस बारे में कभी दोनों ने खुलकर चर्चा नहीं की। इसी बीच कुछ लोग यह भी अनुमान लगा रहे हैं कि कहीं इलियाना डिक्रूज कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट तो नहीं कर रहीं। बात कुछ भी हो, फिलहाल इलियाना डिक्रूज ने अपनी इस पोस्ट से सोशल मीडिया पर हलचल अवश्य मचा दी है।

जब राजेश खन्ना को पूरा तैयार करवाने के बाद डायरेक्टर ने कैंसिल कर दी थी शूटिंग

जब सबके सामने शशि कपूर ने पूनम ढिल्लो को जड़ दिया था जोरदार थप्पड़, जानिए पूरा किस्सा

अपने छोटे भाई संग आईपीएल का मजा लेती नजर आई सुहाना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -