जम्मू कश्मीर में देश का एक और दुश्मन ढेर, भारतीय सेना ने आतंकी को उतारा मौत के घाट, सर्च ऑपरेशन जारी
जम्मू कश्मीर में देश का एक और दुश्मन ढेर, भारतीय सेना ने आतंकी को उतारा मौत के घाट, सर्च ऑपरेशन जारी
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आज शुक्रवार (1 दिसंबर) को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया। आतंकवादी के मारे जाने के बाद भी आतंकवाद विरोधी अभियान जारी रहा, हालाँकि, उसकी पहचान और वह किस संगठन से था, इसका तुरंत पता नहीं चल पाया है।  

भारतीय सेना की चिनार कोर ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक पोस्ट में कहा कि 30 नवंबर और 1 दिसंबर की मध्यरात्रि को अरिहाल गांव में भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा पुलवामा में "विशिष्ट खुफिया इनपुट" के बाद एक संयुक्त अभियान शुरू किया गया था। कश्मीर जोन पुलिस ने 'एक्स' पर एक पोस्ट में कहा कि, "जिला पुलवामा के अरिहाल गांव में मुठभेड़ शुरू हुई। पुलिस और सुरक्षा बल काम पर हैं। आगे की जानकारी दी जाएगी।"   

इससे पहले, जम्मू-कश्मीर के DGP, आरआर स्वैन ने कहा कि आतंकवाद के खिलाफ युद्ध समाप्त नहीं हुआ है, क्योंकि "युद्ध केवल एक पक्ष द्वारा पूर्ण आत्मसमर्पण के बाद ही समाप्त होते हैं। उन्होंने कहा कि, "कुछ नुकसान के बावजूद, आतंकवाद के खिलाफ हमारी लड़ाई जारी रहेगी और पुलिस के आतंकवाद से लड़ने से पीछे हटने का कोई सवाल ही नहीं है।" पिछले हफ्ते, एक संयुक्त अभियान में जम्मू-कश्मीर पुलिस और सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने बारामूला जिले में प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े तीन आतंकवादी सहयोगियों को गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से हथियार, गोला-बारूद और अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद की।

'मैं भी अन्ना' की तर्ज पर AAP का 'मैं भी केजरीवाल' अभियान..! जेल से सरकार चलाने की तैयारी में दिल्ली के सीएम, जनता से लेंगे राय

PM मोदी का नाम लेकर बिहार के अधिकारियों को केंद्रीय मंत्री ने दी धमकी, बोले- 'जो कार्यक्रम में नहीं आ रहे उन्हें देख लेंगे...'

मतदान में व्यस्त था तेलंगाना, उधर रात में पड़ोसी राज्य आंध्र प्रदेश कर दिया बड़ा खेल !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -