राणा दंपति पर एक और संकट, अब घर में अवैध निर्माण की जांच करेगी BMC
राणा दंपति पर एक और संकट, अब घर में अवैध निर्माण की जांच करेगी BMC
Share:

मुंबई: शिवसेना और राणा दंपति के बीच बढ़ती कलह के बीच BMC (मुंबई म्‍यूनिसिपल कॉर्पोरेशन) ने सोमवार को राणा के खार मौजूद फ्लैट के बाहर एक नोटिस चस्पा कर दिया। इस नोटिस के अनुसार, BMC 4 मई को फ्लैट का मुआयना करेगी। इसमें अवैध निर्माण कराने की बात कही गई है। वहीं सांसद तथा MLA के नजदीकी सूत्रों ने इस कार्रवाई को बदले की राजनीति करार दिया है। उन्होंने कहा कि हनुमान चालीसा के पाठ करने पर अड़े रहने की वजह से यह कार्रवाई की जा रही है। ध्यान हो कि राणा दंपत्ति बीते 11 दिनों से जेल में हैं।

वही मुंबई म्‍यूनिसिपल कॉर्पोरेशन एक्‍ट 1888 के सेक्‍शन 488 के तहत नोटिस चस्‍पा की गई है। इसमें बोला गया है कि राणा दंपति के घर में अवैध निर्माण किए गए हैं, जिसकी तहकीकात करने के सिलसिले में मुंबई महानगरपालिका ने घर के दरवाजे पर नोटिस लगाई है।

सांसद नवनीत राणा तथा उनके पति MLA रवि राणा को सोमवार को अदालत से जमानत नहीं प्राप्त हो सकी है। दरअसल जमानत पर निचली अदालत ने फैसला सुरक्षित रख लिया है। सोमवार को अदालत पूरा ऑर्डर नहीं लिख पाई इस कारण फैसला नहीं हो सका। मंगलवार को ईद की छुट्टी है, ऐसे में अब 4 मई को फैसला सुनाया जाएगा। वहीं अमरावती से सांसद नवनीत राणा के अधिवक्ता रिजवान मर्चेंट ने दावा किया है कि उनकी मुवक्किल को जेल में उचित उपचार नहीं मिल पा रहा है। रिजवान मर्चेंट ने बाइकुला जेल के सुपरिटेंडेंट को चिट्ठी लिखी है। इसमें उन्होंने दावा किया है कि नवनीत राणा स्पोंडिलोसिस से जूझ रही हैं, उन्हें सीटी स्कैन की सुविधा उपलब्ध नहीं कराई जा रही है। उन्होंने लिखा कि लंबे समय तक नवनीत राणा को फर्श पर बैठने तथा सोने के लिए विवश किया गया। ऐसे में स्पोंडिलोसिस के कारण उनका दर्द बढ़ गया है। 

मुंबई में लगे राज ठाकरे के बड़े-बड़े पोस्टर, लोगों से 'चलो अयोध्या' की अपील

क्या अखिलेश का गेम बिगड़ेंगे आज़म और शिवपाल ? एक पोस्ट से फिर मचा सियासी बवाल

राज ठाकरे के अल्टीमेटम के बाद महाराष्ट्र के सभी धर्मस्थलों से हटाए जाएंगे लाउडस्पीकर, मुंबई मेयर ने दिया बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -