क्या अखिलेश का गेम बिगड़ेंगे आज़म और शिवपाल ? एक पोस्ट से फिर मचा सियासी बवाल
क्या अखिलेश का गेम बिगड़ेंगे आज़म और शिवपाल ? एक पोस्ट से फिर मचा सियासी बवाल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव में जीत के लिए आश्वस्त नजर आ रहे समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव को जहां नतीजे आने के बाद हार का मुंह देखना पड़ा, वहीं इसके बाद और भी मुश्किलें उनके सामने आती नजर आ रही हैं। अखिलेश के चाचा और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव की हालिया गतिविधियों को देखकर उनके भाजपा का दामन थामने की अटकलें लगाई जा रही थीं। हालांकि, उन्होंने इसे लेकर पूछे गए सवाल पर कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया, मगर अपनी सोशल मीडिया पोस्ट्स के जरिये वो इन अटकलों को हवा देते नज़र आ रहे हैं। 

दरअसल, कुछ दिन पहले ही शिवपाल यादव सीतापुर जेल पहुंचकर सपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री आजम खान से मिले थे। अखिलेश यादव से नाराजगी प्रकट करने वाले शिवपाल ने आज़म से मिलने के बाद कहा था कि सपा ना तो अपनी पार्टी के सबसे वरिष्ठ नेता और संस्थापक सदस्य आजम खान के लिए कोई आंदोलन कर रही है और ना ही कोई सहायता कर रही है। उन्होंने कहा था कि आजम खान यूपी विधानसभा में सबसे वरिष्ठ सदस्य होने के साथ 10 बार के MLA भी हैं। वह लोकसभा और राज्यसभा सांसद भी रह चुके हैं, लेकिन इसके बाद भी सपा ने उनकी कोई मदद नहीं की। 

 

अब स्वदेशी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Koo पर अपनी एक लेटेस्ट पोस्ट में शिवपाल यादव ने आजम खान का एक पुरानी वीडियो क्लिप को साझा करके सियासी गलियारों में नई चर्चा छेड़ दी है। शिक्षा को लेकर अपने कामों की जानकारी देते इस वीडियो में आजम खान के बारे में शिवपाल यादव ने लिखा है कि, 'अच्छी और ईमानदार सोच हमेशा पने मुकाम पर पहुंचती है। मैं आपके साथ था, हूं और रहूंगा। ' बता दें कि जेल में आज़म खान से मुलाकात के बाद जब शिवपाल यादव से सवाल किया गया कि आजम उनके साथ है या फिर अखिलेश यादव के साथ, तो इसके जवाब में शिवपाल ने कहा कि वह आजम के साथ हैं और आजम उनके साथ हैं। भविष्य की रणनीति को लेकर शिवपाल ने कहा कि सही समय पर इस बारे में बताया जाएगा। वहीं, भाजपा में जाने को लेकर उन्होंने जवाब दिया कि जब सही समय आएगा, तब वे इसकी भी जानकारी देंगे।

राजस्थान में 'रक्षक' ही बने भक्षक, दुष्कर्म पीड़िता के साथ SHO ने 15-20 बार किया बलात्कार

राज ठाकरे के अल्टीमेटम के बाद महाराष्ट्र के सभी धर्मस्थलों से हटाए जाएंगे लाउडस्पीकर, मुंबई मेयर ने दिया बयान

उद्धव ठाकरे बोले - भाजपा ने मेरे भोले पिता बाला साहेब को धोखा दिया, इसलिए मैं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -