फिर मुश्किल में कंगना, एक और शिकायत दर्ज
फिर मुश्किल में कंगना, एक और शिकायत दर्ज
Share:

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक बेहतरीन अदाकारा है। हालाँकि वह अपने बयानों के चलते हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं। बीते समय में उन्होंने आजादी पर बयान दिया था और उनसे जुड़ा यह मामला अब तक शांत नहीं हो रहा है। आप सभी को बता दें कि अब तक कंगना के खिलाफ इस मामले में देश के अलग-अलग हिस्सों में कई सारी शिकायतें दर्ज हो चुकी हैं। अब इसी मामले में एक और ताजा शिकायत दर्ज हुई है। जी दरअसल कंगना के ख़िलाफ 28 दिसंबर को मुंबई कांग्रेस जनरल सेक्रेटरी भरत सिंह ने इस बेतुके बयान के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

वहीं इस बयान में उनपर एक और केस होना उनके लिए मुसीबत खड़ी कर सकता है। जी दरअसल कंगना ने बहुत पहले ही यह विवादित बयान दिया था और उसके बाद कंगना को बहुत आलोचना झेलनी पड़ी थी। ऐसे में अब काफी समय के बाद फिर इस मामले को उठाया जा रहा है। जी दरअसल हाल ही में हुई शिकायत विले पार्ले पुलिस स्टेशन में एडवोकेट आशीष राय और अंकित उपाध्याय के जरिए दर्ज कराई गई है। इस शिकयत में यह कहा गया है कि 'कंगना रनौत का ये गैरजिम्मेदाराना बयान इंटरव्यू के जरिये विश्वभर में गया था।

इस बयान ने भारतीय नागरिकों, महान पूर्व स्वतंत्रता सेनानियों, नायकों और पूर्व नेताओं की राष्ट्रीय गरिमा और सम्मान को ठेस पहुंचाई है।' आपको बता दें कि बीते दिनों ही कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'हमें भीख में आजादी मिली है। जिसके बाद से काफी विवाद हुआ है।' उनके इसी बयान पर हर तरफ उनकी आलोचना हो रही है। कई जगह तो उन पर एफआईआर भी कर दिया गया है और कई पॉलिटिकल पार्टीज का कहना है कि उनपर देशद्रोह का मुकदमा चलाया जाए।

'83' को मिल रहा प्यार देख रो पड़े रणवीर सिंह, कही यह बात

दिल्ली में थिएटर्स बंद होने से परेशान करण जौहर, की ये अपील

इस अभिनेता की माँ का हुआ निधन, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -