इस अभिनेता की माँ का हुआ निधन, शेयर किया इमोशनल पोस्ट
इस अभिनेता की माँ का हुआ निधन, शेयर किया इमोशनल पोस्ट
Share:

सनी देओल एक बेहतरीन अभिनेता हैं और उनकी फिल्म ‘घायल वन्स अगेन’ में एक महत्वपूर्ण रोल निभाने वाले एक्टर अभिलाष कुमार की मां का देहांत हो गया है। जी हाँ और अपनी मां के देहांत की खबर को अभिनेता ने कई तस्वीरों के साथ इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। आप देख स्टे हैं इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में उन्होंने लिखा कि, ‘इस बात को पचा पाना अभी भी मुश्किल है कि आप आस-पास नहीं हैं, मैं आपकी आवाज हर जगह सुन सकता हूं, आप मुझे सोनू बाबू कहते हैं, मां से ऊपर कोई नहीं। मैं आपको हमेशा अपनी दुआओं में रखूंगा मां और आपको गर्व महसूस कराने के लिए हर संभव कोशिश करूंगा। मैं अभी यही कामना करता हूं कि आप हमेशा हम पर अपना आशीर्वाद बरसाती रहें। मम्मी आपकी आत्मा को शांति मिले। ऊं शांति।’

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhilash Kumar (@abhilashkumar)

इस समय अभिलाष को जानने वाले और उनके अपने उनका साथ दे रहे हैं। आपो बता दें कि अभिलाष के इस मैसेज को शेयर करने के बाद लोगों ने भी अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि उनकी मां को दिए और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। आपको बता दें कि अभिनेता अभिलाष कुमार ने काफी मेहनत करने के बाद इंडस्ट्री में कदम जमाए। उन्होंने लाइफ ओके के सीरियल ‘लौट आओ त्रिषा’ में अभिनय का जादू बिखेरा और उसके बाद उन्हें बिग स्क्रीन पर डेब्यू करने का मौका मिल गया और ये मौका दिया सनी देओल ने अपनी फिल्म ‘घायल वन्स अगेन’ में। ये फिल्म ‘घायल’ का सीक्वल थी। जी हाँ, इस फिल्म में अभिलाष का कैरेक्टर एकदम जुदा था।

सनी देओल की ये फिल्म 15 जनवरी 2016 को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी, हालांकि, इस फिल्म के बाद अभिलाष किसी और फिल्म में नजर नहीं आए हैं। हालाँकि आजकल वह कोई न कोई फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। अभिलाष के सोशल मीडिया पर अच्छे खासे फॉलोअर्स हैं और वह अपने नए-नए फोटोशूट से फैंस के बीच छाये रहते हैं।

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरना जारी रखेंगे धनुष

अपने बालों को फ्लॉन्ट करती नज़र आई बॉलवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा

नोरा फ़तेहि के बाद अब ये एक्टर हुआ कोरोना से संक्रमित, वीडियो शेयर कर दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -