दिल्ली में थिएटर्स बंद होने से परेशान करण जौहर, की ये अपील

कोरोना संक्रमण ने इस बार फिर से लोगों को परेशानी में डाल रखा है। जी दरअसल अब तो कई राज्यों में नाईट कर्फ्यू भी लग चुके हैं। जी हाँ और इसका असर फिल्म थिएटर्स पर भी आया है। आप सभी को बता दें कि दिल्ली की सरकार ने थिएटर्स को बंद करने का ऐलान किया है। वहीं इसके बाद से एक बार फिर फिल्म इंडस्ट्री में हलचल है। जी दरअसल फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) ने दिल्ली की सरकार से सोशल मीडिया पर अपील की है कि वो फिल्म थिएटर्स को खोल दें। वहां कोरोना की गाइडलाइंस बेहतर तरीके से फॉलो हो सकती है।

जी दरअसल करण जौहर ने ट्वीट के माध्यम से दिल्ली सरकार से अपील की है कि वो सिनेमाघरों को खोल दें। आप देख सकते हैं उन्होंने ट्वीट किया है और कैप्शन में लिखा है, 'हम दिल्ली सरकार से सिनेमाघरों संचालित करने की अनुमति देने की अपील करते हैं। सिनेमाघर के3 बाहर अन्य सेटिंग्स की तुलना में वातावरण को स्वच्छ बनाने और कोरोना के सोशल डिस्टेंसिंग के मानदंडों को बनाये रखने की बेहतर व्यवस्था है।' इसी के साथ उन्होंने अपने ट्वीट में दिल्ली सरकार और दिल्ली सरकार के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को टैग किया है।

आप सभी जानते ही होंगे कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए जहां कई राज्यों को सरकारों नाईट कर्फ्यू लगा कर सिनेमाघरों में 50% दर्शक क्षमता का नियम लागू किया है। वहीं दिल्ली सरकार ने पूरी तरह से सिनेमाघरों को बंद करने का ऐलान कर दिया है। इस वजह से फिल्म जगत में हलचल देखने के लिए मिल रही है। जी दरअसल इसी हफ्ते रिलीज होने वाली फिल्म जर्सी के रिलीज डेट को टाल दिया गया है क्योंकि दिल्ली ऐसी जगह है जहां से बॉलीवुड फिल्मों की एक मोटी कमाई होती है। ऐसे में फिल्म रिलीज के बाद मेकर्स भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है।

इस अभिनेता की माँ का हुआ निधन, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरना जारी रखेंगे धनुष

अपने बालों को फ्लॉन्ट करती नज़र आई बॉलवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -