'83' को मिल रहा प्यार देख रो पड़े रणवीर सिंह, कही यह बात

कुछ समय पहले ही रिलीज हुई फिल्म 83 को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह के अभिनय की काफी तारीफ हो रही है। आपको बता दें कि फिल्म कबीर खान द्वारा निर्देशित है और 1983 में भारतीय टीम द्वारा जीते गए पहले विश्व कप के संघर्ष को दर्शाती है। ऐसे में फिल्म में रणवीर सिंह ने बेहतरीन काम किया है। आप सभी को बता दें कि ऐतिहासिक जीत पर आधारित इस फिल्म में रणवीर सिंह ने पूर्व क्रिकेटर और कप्तान कपिल देव की भूमिका निभाई है। आप सभी को बता दें कि रणवीर सिंह ने फिल्म के लिए कपिल देव की भूमिका में खुद को कास्ट किया, और क्रिकेट खेलने की शैली और बॉडी लैंग्वेज हासिल करने के लिए भी कड़ी मेहनत की। वहीं रणवीर सिंह की हर तरफ तारीफ हो रही है और इस प्रतिक्रिया को देखकर वह भावुक हो गए हैं।

जी दरअसल एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत के दौरान रणवीर सिंह इमोशनल हो गए। उन्होंने कहा, ''मैं सार्वजनिक रूप से इस तरह नहीं रोता। मुझे लगता है कि यह व्यक्त करने के लिए एक अच्छी बात है। लगता है इन दिनों मैं आसानी से रो रहा हूँ। हो सकता है कि दुनिया भर में जो कुछ हो रहा है, उससे महामारी ने मुझे और भावुक कर दिया हो।'' इसी के साथ इस बातचीत में रणवीर सिंह ने कहा, ''मुझे नहीं पता कि ये क्या है, लेकिन 83 फिर भी मुझे इमोशनल कर देते हैं।'' मैसेज के बाद मैसेज आ रहा है। मेरा फोन नहीं बज रहा है। आम तौर पर मेरे फोन की बैटरी दो दिन में एक बार खत्म हो जाती है, लेकिन मुझे फोन को दिन में 3 बार चार्ज करना पड़ता है। मुझे इतना प्यार मिल रहा है, सुनामी है। मैं खुश नहीं हूं। लगता है यह जादू है, मैं अभिनेता बन गया।''

बस यह कहकर रणवीर अवाक रह गए। उसके बाद रणवीर कहते हैं, 'आप तथ्य देखिए। मेरी सफलता के क्या चांस थे, आखिर मैं कौन हूं? मैं किसी संदेश पर कैसे प्रतिक्रिया दूं कि मुझे धन प्राप्त हो रहा है? लोग जिस तरह से मेरे बारे में बात कर रहे हैं और जिस तरह से खुद को व्यक्त कर रहे हैं, वह चौंकाने वाला है। इतना प्यार मुझे आज से पहले कभी नहीं मिला। मैंने अच्छी फिल्में और अच्छे किरदार किए हैं, लेकिन यह दूसरे स्तर पर है। यह विशेष है। यही 83 को खास बनाता है।' अगर हम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने अब तक 57 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

कोरोना की चपेट में आई ये मशहूर खिलाड़ी

कन्नौज में DGGI की एक और बड़ी छापेमारी, पियूष जैन के बाद अब मलिक मियां के घर रेड

अब इस राज्य में हुई 'ओमिक्रॉन' की एंट्री, बढ़ सकता है खतरा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -