कंगना की बढ़ी उलझने, अब इस गीतकार ने किया मुकदमा दर्ज

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। बीते माह उनके विरुद्ध तुमकुर (कर्नाटक) में एक तथा मुंबई (महाराष्ट्र) में दो मामले दायर हुए थे। अब गीतकार तथा स्क्रिप्ट राइटर जावेद अख्तर ने उन पर मानहानि का केस दर्ज किया है। एक रिपोर्ट के अनुसार, अख्तर ने कंगना पर यह केस उनके उस स्टेटमेंट पर किया है, जिसमें दावा किया गया था कि उन्होंने कंगना को घर बुलाकर धमकाते हुए ऋतिक रोशन से क्षमा मांगने के लिए कहा था।

वही स्पॉटबॉय ने अपनी रिपोर्ट में जावेद अख्तर से सबंधित सूत्रों के हवाले से लिखा है कि उनकी तरफ से किसी प्रकार की धमकी नहीं दी गई थी। खबर के अनुसार, जावेद साहब स्वभाव से बेहद सहनशील हैं। किन्तु यह सब बहुत लंबे वक़्त से चल रहा था। जावेद साहब ने कंगना के विरुद्ध बड़ा मानहानि का केस दर्ज किया है। खबर में आगे लिखा है, मुकदमा अदालत में खुल चुका है तथा जावेद साहब लंबी जंग लड़ने के लिए तैयार हैं। कोर्ट के बाहर सेटलमेंट करने का कोई प्रश्न नहीं उठता। कंगना की कानूनी परेशानियां बहुत बढ़ने वाली हैं।

8 माह पूर्व कंगना की बहन तथा प्रबंधक रंगोली चंदेल ने अपने ट्वीट में जावेद अख्तर पर कंगना को धमकाने का दोष लगाया था। उन्होंने लिखा था, "जावेद अख्तर जी ने कंगना को घर बुलाया तथा धमकी दी कि वे ऋतिक रोशन से क्षमा मांग लें। महेश भट्ट ने उस पर चप्पल फेंकी थी, क्योंकि उसने उनकी मूवी में सुसाइड बॉम्बर का किरदार निभाने से मना कर दिया था। साथ ही वे पीएम को फासीवादी कहते हैं....चाचाजी आप दोनों क्या हो?" वही अब कंगना की उलझने और अधिक बढ़ गई है।

केरल कांग्रेस प्रमुख ने महिलाओं पर किया विवादित कमेंट, भड़की सोना मोहपात्रा ने कही यह बात

अमिताभ और KBC के मेकर्स पर दर्ज हुई FIR, 'मनुस्मृति' को लेकर पुछा था विवादित सवाल

इस वजह से कोरोना काल में काजल अग्रवाल ने रचाया ब्याह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -