इस वजह से कोरोना काल में काजल अग्रवाल ने रचाया ब्याह

काजल अग्रवाल साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक की बेहतरीन अदाकारा हैं। उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर लोगों के दिलों में अपनी एक ख़ास जगह बनाई है। वैसे अब वह शादीशुदा हो गईं हैं। उन्होंने बीते 30 अक्टूबर को बिजनेसमैन गौतम किचलू संग शादी कर ली है। वहीं उनकी शादी की खबरों से लेकर तस्वीरों तक ने सोशल मीड‍िया पर धमाल मचाया था। उन्होंने अचानक से शादी की खबर फैंस को दी थी जिससे सभी चौंक गए थे।

अब इसी बारे में काजल ने एक वेबसाइट से बात की है। उन्होंने इस बातचीत में बताया है कि 'क्यों उन्होंने पैन्डेमिक में शादी करने का फैसला लिया।' उन्होंने कहा- 'मैंने और गौतम ने तीन साल तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर सात साल तक हम दोस्त रहे। दोस्त बनकर चाहे किसी और रूप में हमारी रिलेशन अच्छी ही बनती गई'। आगे उन्होंने कहा, 'हम एक दूसरे से अक्सर मिलते थे। मेरी या उसकी सोशल पार्टी हो या प्रोफेशनल एन्डीवर, दूसरा हमेशा वहां होता था। तो जब लॉकडाउन में कुछ हफ्तों तक हमने एक-दूसरे को नहीं देखा तो हम ग्रॉसरी स्टोर में मास्क लगाकर एक-दूसरे की एक झलक देखने पहुंच जाते थे, तब ये एहसास हुआ कि हम साथ रहना चाहते हैं'।

आगे काजल ने गौतम के मैरिज प्रपोजल के बारे में बताते हुए कहा- 'गौतम फिल्मी टाइप नहीं हैं और मैं इसकी शुक्रगुजार हूं क्योंकि फिल्मों में ये मुझे बहुत मिला है। तो ये कोई ताम झाम के साथ प्रपोजल नहीं था बल्क‍ि हमारे बीच दिल से निकली इमोशनल कन्वर्सेशन हुई थी। वो अपनी भावनाओं को लेकर इतना ईमानदार था और जिस तरह से उसने एक्सप्रेस किया कि वो मेरे साथ अपना भव‍िष्य बिताना चाहता है, तो उसके साथ जिंदगी बिताने को लेकर मैं इससे ज्यादा श्योर नहीं हो सकती थी'। वैसे आपको पता ही होगा कि शादी की खूबसूरत तस्वीरें काजल ने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं जो बेहतरीन थीं। उस दौरान वह बेहतरीन डिजाइन के लहंगे में नजर आईं थीं। वैसे काजल की शादी मुंबई स्थ‍ित होटल ताज कोलाबा में हुई और उनकी शादी में करीबी लोग ही शामिल हुए थे।

शाहरुख को बर्थडे विश करने के लिए जगमगाया बुर्ज खलीफा, एक्टर ने कहा 'शुक्रिया'

कैसे सुष्मिता सेन अपने जन्मदिन से पहले किया ये काम

14 वर्ष की उम्र में उत्पीड़न का शिकार हुई थी इरा खान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -